Jasmin Bhasin.. Image Source: IANS

January 11 : 'बिग बॉस 14' में कैप्टनसी के टास्क और घर से बेघर का सिलसिला चालू है। और इस बार के लेटेस्ट एपिसोड ने सबको रुला दिया। यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान भी वीकेंड के वार एपिसोड में रो पड़े। वीकेंड का वार एपिसोड की बात करे तो इस एपिसोड में सलमान खान ने हर बार की तरह शो में धमाकेदार एंट्री की। वह घरवालों के बारे में बताते हुए कहा कि घर में हर बार की तरह इस बार भी कमाल के सदस्य आए हैं। इसके बाद घर के अंदर के माहौल की पुरानी झलक आती हैं, जिसमें फॉल्स नैरेटिव के मुद्दे पर घरवाले बात करते हुए दिखाई देते हैं।

 

और इसी बहस के दौरान शो के चारों नॉमिनेटेड सदस्यों को रूबीना दिलैक, अली गोनी, जैस्मीन भसीन और अभिनव शुक्ला को गार्डन एरिया में बुलाया जाता है और जैस्मीन भसीन को घर से बेघर होनेे की जानकारी दी जाती है। जैस्मीन के जाने की खबर से अली गोनी अपना आपा खो बैठे और अली की तबीयत भी रोते-रोते बिगड़ती नजर आई, वहीं सलमान खान भी अपने आंसू कंट्रोल नहीं कर पाए और वह भी इमोशनल होते दिखे।

 

बता दें कि, जैस्मीन के घर से बेघर होने की खबर सोशल मीडिया पर इस एपिसोड के पहले से ही वायरल हो रहीं थी। और जैस्मीन के फैंस और फोलोअर्स हैशटैग 'जैस्मीन को वापस लाओ' के जरिए कई पोस्ट शेयर कर रहे थे और इस हैशटैग के जरिए जैस्मीन को सपोर्ट करते दिख रहें थे। 

 

वहीं इसी सोशल मीडिया की खबर पर पिछले सीजन की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्य ने ट्विटर पर खुशी जताई थी और लिखा था,'अगर यह सच है !! तो लेकिन चांस बहुत कम हैं ऐसा हुआ हो पर ...मुझे लगता है कि यह अच्छा ही हुआ है उसके लिए क्योंकि उसकी असली पर्सनैलिटी बाहर आ गई। लोग जान गए कि वह कितनी मतलबी और घमंडी है।' इसके साथ ही देवोलीना ने आगे लिखा था,' हमें भी वैसे ही हंसी आती है जब आप कपड़े धोने पर रोने का नाटक करती थीं। बैग खींचने पर बौखला गई थीं। राखी की नाक को लेकर मजाक बना रही थीं। और भी ऐसे न जाने कितने वाकये हैं। मैं तो तुम्हें फेक भी नहीं कह सकती क्योंकि यही तो तुम्हारा असली रूप है मिस भसीन।'

 Latest updates on Bigg Boss Season 14

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News