Actor Rana Daggubati. Image Source: IANS

January 13 : इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर के साथ-साथ राणा दग्गुबाती स्पेशल इफेक्ट्स कोर्डीनेटर के तौर पर भी जाने जाते हैं । राणा तेलुगु फिल्मों के अलावा तमिल और हिंदी फिल्मों में भी अपनी बखूबी पहचान बनाते नजर आए हैं।  ऐसे में राणा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'विरता प्रवम' के नए पोस्टर को शेयर किया । जिसमें राणा एक सेना अधिकारी के लुक में नजर आ रहे हैं। और उनके साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस साई पल्लवी भी नजर आ रही है।

इस पोस्टर को राणा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया... वहीं आज शेयर किए गए इस पोस्टर पर सभी फैंस एक्साइटेड दिखे‌। राणा के साथ साथ इस फिल्म में साई पल्लवी, नंदिता दास और प्रियामनी भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म तेलुगु में रिलीज की जाएगी ‌ फिल्म की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में पूरी कर ली गई हैं। फिल्म को वेणु उडुगुला द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और डी.सुरेश बाबू द्वारा प्रेसेंट किया जा रहा है। इस पोस्टर के साथ यह जानकारी दी गई कि फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन में है और इसी पोस्टर को शेयर कर राणा ने सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी।

राणा ने इस पोस्टर को शेयर कर फिल्म के सभी कलाकारों को टैग किया और कैप्शन में लिखा,' हैप्पी संक्रांति सभी को..'विरता प्रवम' अब पोस्ट प्रोडक्शन में हैं..और फिल्म गर्मी के महीने में रिलीज की जाएगी!!' आज फिल्म के दूसरे पोस्टर को रिलीज किया गया है। इसके पहले राणा ने अपने जन्मदिन के दिन फिल्म के अनाउंसमेंट के साथ पहले पोस्टर को शेयर किया था।

राणा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो ,' विरता प्रवम' के अलावा राणा जल्द ही पुलकित सम्राट के साथ 'हाथी मेरा साथी' फिल्म में नजर आएंगे जो हिंदी के साथ साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की जाएगी।  वहीं तेलुगु फिल्म 'हिरण्या कश्यप' और तमिल फिल्म '1945' और 'मदाई त्रिनाथू' में भी नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News