Ananya Panday.. Image Source: IANS

January 13 : अनन्या पांडेय ने हाल ही में 2021 का स्वागत मालदीव्स में किया था अपनी फिल्म खाली पीली के  को स्टार ईशान खट्टर के साथ। दोनों एक साथ मालदीव्स गए थे एक छुट्टी के लिए और उनकी इस छुट्टी को लेकर काफी चर्चा हुई। उनके और ईशान के एक साथ होने की खबरे काफी चर्चा में है। अनन्या अभी से अपनी छुट्टी को मिस कर रही है और उन्होंने अपनी इस छुट्टी से शेयर की एक फोटो।

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "क्या थ्रोबैक के लिए अभी बहुत जल्दी है?"

अनन्या इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने मेकअप नहीं किया हुआ है और उनकी टैनिंग इसमें परफेक्ट लग रही है। पीछे से इतना सुन्दर सनसेट फोटो को और सुन्दर बना रहा है। उनके फैंस को उनकी इस छुट्टी की झलकियां देखने को मिली थी। उन्होंने वहा से काफी वीडियोस और फोटोज शेयर की थी।

जब से अनन्या ईशान के साथ इस छुट्टी पर गयी थी तब से ही दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी बाते हो रही है हालांकि दोनों ने ही अभी इसको लेकर चुप्पी साधी हुई है। लेकिन उनके चाहने वालो को यह कपल बहुत पसंद आया है।

वर्कफ़्रंट पर, उन्हें अब विजय देवरकोंडा के साथ पूरी जगन्नाध की फिल्म में देखा जाएगा। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु दोनों में बनायीं जा रही है।

इसके साथ साथ वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म जिसका अभी नाम नहीं रखा गया है , उसमे भी नजर आएँगी। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले है और ऑडियंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News