Amitabh Bachchan.. Image Source: IANS

January 13 : अमिताभ बच्चन 90 के दशक में अपनी बड़ी पहचान बनाते नजर आए थे। और आज तक बिग बी के काम को सराहा जाता है जंहा वह हर तरह के किरदार में अपनी बेहतरीन परफोर्मेंस देते नजर आए हैं। इसी के साथ-साथ आज भी बिग बी अपने काम के प्रति लगन और मेहनत दिखाते हैं। जंहा वह समय के एकदम पाबंद हैं और अपने काम को पूरी तरह से पूरा करते नजर आते हैं।

अमिताभ बच्चन आजकल अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पुराने दिनों को याद कर उनकी तस्वीरों को शेयर करते नजर आते हैं साथ ही कैप्शन के जरिए उन तस्वीरों के पीछे की कहानी को बताते हैं। इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने आज अपने बेटे अभिषेक के पहले सिग्नेचर ओटोग्राफ की जानकारी दी। यह तस्वीर उस वक्त की हैं जब अभिषेक छोटे थे और अमिताभ अभिषेक को अपने साथ सोवियत यूनियन ले गए थे। और अभिषेक के बचपन की उसी मासुमियत और ओटोग्राफ के दिनों को आज अमिताभ याद याद करते दिखे।

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई तस्वीर की बात करें तो, वह तस्वीर 1900 के समय की हैं जिसमें अमिताभ छोटे अभिषेक के साथ खड़े नजर आ रहे हैं वहीं इस तस्वीर को शेयर कर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, 'ताशकंत, सोवियत यूनियन...1900 का समय .. जंहा अभिषेक ने अपने पहले ओटोग्राफ को साइंग किया..'

तो कुछ इस तरह से अमिताभ उन दिनों को याद करते दिखे।वहीं इस वक्त अमिताभ बच्चन सोनी टेलीविजन चैनल के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के साथ-साथ वह अजय देवगन द्वारा डायरेक्ट की जा रहीं फिल्म 'मे डे' में भी नजर आएंगे। जिसमें अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग भी हाल ही में शुरू होती नजर आई थी। जिसकी जानकारी अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। अब देखना होगा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन किस किरदार में नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News