Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan. Image Source: IANS

January 13 : फिल्म गुरु ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए हमेशा स्पेशल रहेगी। इस फिल्म के प्रीमियर के दिन ही अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रोपोज़ किया था शादी के लिए। फिल्म के रिलीज़ हो 14 साल पूरे हो गए है और ऐसे में ऐश्वर्या ने याद की अपने ज़िन्दगी के ख़ास दिन को।

फिल्म के प्रीमियर से फोटोज शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, "इस दिन... 14 साल। .गुरु फोरेवर।"

गुरु फिल्म को मणि रत्नम ने डायरेक्ट किया है। फिल्म इंडिया के सबसे बड़े बिज़नेस टाइकून धीरूभाई अम्बानी की ज़िन्दगी पर आधारित है, जिसका रोल अभिषेक बच्चन ने निभाया।  ऐश्वर्या फिल्म में उनकी बीवी के रोल में नजर आयी। फिल्म में मिथुन चक्रबोर्ती, माधवन और विद्या बालन भी नजर आये। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई।

इस फिल्म ने हमें बॉलीवुड का सबसे प्यारा पावर कपल दिया क्यूंकि इसी फिल्म की शूट के दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या को एक दूसरे से प्यार हुआ और फिल्म के रिलीज़ के बाद उन्होंने शादी की। फिल्म के प्रीमियर की रात को ही अभिषेक ने ऐश्वर्या को होटल वापिस लेजाकर शादी के लिए प्रोपोज़ किया था।

अब तक दोनों ने मिलकर 8 फिल्मो में एक साथ काम किया है। अब उनके चाहने वाले एक बार फिर से दोनों का जादू बड़े परदे पर देखना चाहते है।

वर्कफ़्रंट पर, ऐश्वर्या को आखरी बार फिल्म फन्ने खान में देखा गया था जो साल 2018 में रिलीज़ हुई। वह जल्दी ही अब मणि रत्नम की तमिल हिस्टोरिकल फिल्म पोंनियिन सेलवन में नजर आएँगी। वही अभिषेक कूकी गुलाटी की फिल्म 'द बिग बुल ' मे नजर आएंगे जो डिज्नी +हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। इसके साथ साथ वह 'बॉब बिस्वास' में भी नजर आएंगे जिसे दिया अन्नपूर्णा घोष डायरेक्ट कर रही है। यह फिल्म कहानी फिल्म का स्पिन ऑफ है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News