Richa Chadha starrer Madam Chief Minister first look. Image Source: Instagram/therichachadha

January 13 : ऋचा चड्ढा अपनी अपकमिंग फिल्म "मैडम चीफ मिनिस्टर" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। फिल्म में उनके किरदार और लुक की खूब प्रशंसा की जा रहीं। वही ट्रेलर को भी जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। और अब मेकर्स ने फिल्म का एक सॉन्ग जारी कर दिया है, जिसका टाइटल है "चिड़ि चिड़ि"। 

ऋचा चड्ढा ने गाने "चिड़ि चिड़ि" के रिलीज होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने गाने का पोस्टर शेयर कर बताया कि गाना रिलीज हो गया है। इस गाने को ऋचा पर फिल्माया गया है। और यह एक मोटिवेशनल सॉन्ग है जो आपको जीवन में आगे बढ़ते रहना चाहिए यही सिखाता है। 

"चिड़ि चिड़ि" गाने को अपनी आवाज दी है स्वानंद किरकिरे ने। जबकि लिरिक्स दुष्यंत ने लिखें हैं और म्यूजिक मंगेश धाकड़े ने कंपोज किया है। 

ऋचा की अपकमिंग फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है जो सुभाष कपूर द्वारा डायरेक्ट की गई है। वहीं इस फिल्म को टी-सीरीज और कंगरा टॉकीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। 

इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा हैं। फिल्म की कहानी डायरेक्टर सुभाष कपुर ने ही लिखी है। फिल्म में ऋचा, सौरभ और मनीष के साथ-साथ अक्षय ओबेरॉय और सुब्रा ज्योती भी नजर आएंगी। फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News