Kangana Ranaut.. Image Source: Durga Chakravarty/IANS

January 13 : आज मकरसंक्रांति का पर्व मनाया जा रहा है। जिसे भारत के राज्यों में अलग-अलग तरह से मनाया जाता है। जिसे लोहड़ी, पोंगल और पंतग महोत्सव के नाम से भी जाना जाता है और अपने-अपने अंदाज में इस पर्व को भारतवासी मनाते नजर आते हैं। वहीं आज कई सेलिब्रिटीज भी मकार संक्रांति और लोहड़ी की शुभकामनाएं अपने-अपने अंदाज में देते नजर आ रहे हैं।

कंगना रनौत आज अपने बचपन के दिनों में मनाए जा रहे लोहड़ी के पर्व को याद करती दिखी। कंगना ने हिमाचल प्रदेश में मनाए जा रहे इस पर्व की तस्वीरों को शेयर किया साथ ही सभी को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी। कंगना द्वारा शेयर की गई बचपन की तस्वीर की बात करें तो, छोटी कंगना लोगों के बीच इस पर्व को मनाती दिख रही है जंहा कंगना दो चोटी और माथे पर तिलक लगाए दिख रही है।

इस तस्वीर को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा,' हमारे हिमाचल प्रदेश में हम लोहड़ी के गीत गाया करते है..जब मैं छोटी थी तो हम सभी बच्चे एक साथ ग्रुप बनाकर घर-घर लोहड़ी के गीत गाते थे और पैसा एंव मिठाईयां जंमा किया करते थे। और पूरी ज्वाइंट फैमिली मिलर इस पर्व को धूमधाम से मनाती थी पर आजकल की न्यूक्लियर फैमिली में यह संभव नहीं.... आप सभी को लोहड़ी की शुभकामनाएं!!'

इस तरह के पोस्ट और कैप्शन के साथ कंगना हिमाचल प्रदेश की लोहड़ी को याद करती दिखी।

वहीं कंगना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह 'तेजस' फिल्म की शूटिंग में लगी हुई है। 'तेजस' की कहानी एअर फोर्स पायलेट पर आधारित होगी, फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू की जा चुकी थी वहीं अब डायरेक्टर सर्वेश मेवरा,  कंमाडर और प्रोड्यूसर ने साथ मिलकर वर्कशॉप शुरू पूरे करते नजर आए थे । इस फिल्म को आर एस वी पी मूवीज के अंडर रिलीज किया जाना है। फिल्म को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला कर रहे । इसी के साथ ही कंगना की बायलिंगुअल फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। और अब कंगना अपनी दो अपकमिंग फिल्मों की तैयारी करती नजर आ रही है। कंगना 'धाकड़' और 'तेजस' फिल्म में नजर आनेवाली हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News