Haathi Mere Saathi.. Image Source: IANS

January 14 : आज देश भर में मकर संक्रांति का पावन पर्व मनाया जा रहा है। मकर संक्रांति के दिन पंतगबाजी का आयोजन होता है। इस दिन बच्चे-बुजुर्ग सभी पंतग उड़ाकर मकर संक्रांति सेलिब्रेट करते हैं। आज के दिन सभी एक-दूसरे को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वही हमारे बॉलीवुड सितारे भी अपने फैंस को इस पावन पर्व की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

ऐसे में अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" के मेकर्स ने भी मकर संक्रांति की बधाई देते हुए फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है। पोस्टर में पुलकित सम्राट और राणा दग्गुबाती नजर आ रहें हैं। वही एक्टर राणा ने भी पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को बधाइयाँ दी है। 

नए पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दग्गुबाती ने लिखा, "आपका दिन खुशियों से भरा हो। #हाथी मेरे साथी की टीम की तरफ से सभी को बहुत ही खुशहाल भरी मकर संक्रांति, पोंगल और संक्रांति।" 

आपको बता दे कि इस फिल्म में राणा दग्गुबाती और पुलकित सम्राट के अलावा एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी अहम किरदारों में है। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी। और साथ ही यह भी बताया था कि ये फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी। 

प्रभु सोलोमन ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। फिल्म को ईरोज मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूज किया गया है। वही फिल्म 26 मार्च 2021 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News