Actor Manoj Bajpayee.. Image Source: IANS

January 16 : मनोज बाजपेयी की अपकमिंग सिरीज 'फैमिली मैन' के सीजन 2 को अगले महीने ही रिलीज किया जाना हैं। वहीं सिरीज के टीजर विडियो और किरदारों के इंट्रो विडियो को भी धीरे-धीरे रिलीज किया जा रहा है और सिरीज के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट हो गई है और वहीं अब इस सिरीज के प्रमोशन में मनोज बाजपेयी जुटते नजर आ रहे हैं। आज से मनोज ने सिरीज के प्रमोशन की शुरुआत कर दी हैं और इसकी जानकारी मनोज सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए देते नजर आए।

मनोज ने मैक अप करते हुए अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा,' फैमिली मैन के प्रमोशन का पहला दिन... शब्द पर शब्द और पोस पर पोस देता रहूंगा..दोबारा से गायब ना हो जाऊं तब तक इसे देखते रहे..' इस तरह के कैप्शन के साथ मनोज ने अपनी तस्वीर शेयर की।

साल 2019 में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई इंडियन सिरीज 'द् फैमिली मैन' को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया वहीं अब जल्द ही इस सिरीज के सीजन 2 को भी रिलीज किया जाएगा। जिसके रिलीज डेट को फाइनली रिलीज किया गरा। इसी के साथ फैंस सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे थे और अब सीजन 2 का इंतजार खत्म होता नजर आया है। इस सिरीज के सीजन 1 ने बहुत बड़ी उपलब्धी हासिल की हैं। लीड रोल निभाते  मनोज बाजपेयी को एशियन अकेडमी क्रिएटीविटी अवार्ड्स द्वारा बेस्ट एक्टर से नवाजा गया। वहीं सिरीज की परफॉर्मेंस बेहतरीन रहीं।

और अब इस सिरीज के दूसरे सीजन को 12 फरवरी 2021 में रिलीज किया जा रहा है। हाल ही में सीजन 2 के रिलीज डेट के अनाउंसमेंट को मनोज बाजपेयी आज अपने इंस्टा अकाउंट पर प्रोमो विडियो के जरिए शेयर करते नजर आए। इस विडियो में मनोज के लुक को रिवील करते हुए लिखा गया था 'इस बार कोई भी सेफ नहीं है...' साथ ही रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई।

हाल ही में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई इस सिरीज को एशियन अकेडमी क्रिएटीविटी अवार्ड्स द्वारा अन्य अवार्ड भी मिले । इस सिरीज को बेस्ट ड्रामा सिरीज के साथ ही बेस्ट फिक्शन डायरेक्शन के लिए इस सिरीज के डायरेक्टर राज और डीके को सम्मानित किया गया। इसके अलावा फैमिली मैन ने बेस्ट ओरिजनल स्क्रीनप्ले का अवार्ड भी जीता और जिसके तहत सिरीज के स्क्रीनप्ले राइटर्स सुमन कुमार, राज और डीके कोे यह अवार्ड दिया गया।

बता दें कि, सीजन 1 में मनोज बाजपेयी और प्रियामनी के अलावा शारिब हाशमी, शरद केलकर, नीरज माधव ,किशोरे कुमार, गुल पनाग भी मुख्य भूमिका में नजर आज थे। वहीं सीजन 2 में साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस सामन्था अक्किनेनी भी नजर आएंगी। सीजन 1 में कुल 10 एपिसोड्स थे और इन सभी एपिसोड्स को अमेजॉन प्राइम पर 20 सितंबर 2019 को रिलीज किया गया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News