Ranvir Shorey.. Image Source: Durga Chakravarty/IANS

January 21 : हर डिजिटल प्लेटफार्म अलग अलग ओरिजिनल शो लेकर आ रहा है अपनी ऑडियंस के एंटरटेंमेंट के लिए और नए सब्सक्राइबर्स बढ़ाने के लिए। एरोस नाओ भी अपने हिट शो 'मेट्रो पार्क ' के दूसरे सीजन 'मेट्रो पार्क 2' के साथ लौट रहा है। शो 29 जनवरी को स्ट्रीम होगा और 22 जनवरी को होगा शो का ट्रेलर रिलीज़।

शो का टीज़र एरोस नाओ के पेज पर शेयर किया गया और लिखा, "कन्नन और किंजल आ रहे है वापिस एक नए एडिशन के साथ। क्या आप उनके इस नए एडवेंचर के लिए तैयार है? देखते रहिये #एरोस नाओ उपदटेस के लिए। #मेट्रोपार्क2!"

मेट्रो पार्क की कहानी एक गुजराती परिवार के सदस्यों के इर्द गिर्द घूमती है जो न्यू जर्सी, अमेरिका में रहते है।शो को पूरी तरह से अमेरिका में शूट किया गया। शो में आप रणवीर शोरी, पूरबी जोशी, सरिता जोशी, गोपाल दत्त, मिलिंद सोमन, ओमी वैद्य और वेगा तमोटिआ को मुख्य रोल में देखेंगे । शो का पहला सीजन काफी हिट साबित हुआ था और अब टीम दूसरे सीजन के लिए तैयार है।

शो को अजयन वेणुगोपालन ने लिखा है और इसे डायरेक्ट अभी वर्घेस और अजयन ने किया है। शो का ट्रेलर कल रिलीज़ हो रहा है और शो 29 जनवरी से एरोस नाओ पर स्ट्रीम करेगा।

वर्कफ़्रंट पर, रणवीर को आखरी बार फिल्म 'लूटकेस' में देखा था और अब वह संतोष सिवन की फिल्म 'मुम्बईकर' में नजर आएंगे. फिल्म की शूट शुरू हो गयी है और फिल्म में रणवीर के साथ विक्रांत मेस्सी ,विजय सेतुपति, संजय मिश्रा, तान्या मानिकतला, और सचिन खेडेकर नजर आएंगे .

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News