Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap. Image Source: IANS

January 21 : आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की प्रेम कहानी किसी फेयरी टेल रोमांस से कम नहीं है। दोनों का प्यार इतने सालो से मजबूत होता जा रहा है और दोनों एक दूसरे के लिए हर मुश्किल में साथ खड़े रहते है। आज ताहिरा का जन्मदिन है और ऐसे में आयुष्मान ने अपनी बीवी को जन्मदिन की बधाई एक बहुत ही प्यारे नोट के साथ दी।

ताहिरा की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, " साल 2001 में इस दिन मैंने पहली बार तुम्हारी बर्थडे पार्टी अटेंड की थी। उस दिन संडे था और पापा ने मुझे उनकी कार दी थी तुम्हार पार्टी में ले जाने के लिए। तुमने अपने स्कूल के सभी दोस्तों को छोड़कर मेरी कार को चूज़ किया था बैठने के लिए। मेरे लिए वह बहुत ओवरव्हेल्मिंग था क्यूंकि मैं आल बॉयज स्कूल में पढता था। थैंक यू तुमने मुझे चूज़ किया। मैं तुम्हारा आभारी हूँ। तुम्हारा कम्पैशन , तुम्हारी एम्पथी, तुम्हारा करैक्टर, तुम्हारा सेंस ऑफ़ हुमूर. तुम्हारी स्क्रिप्ट्स की सेंस. तुम  हैप्पी बर्थडे टू द बेस्ट ह्यूमन आई नो .

(तुम्हारी यह फोटो मेरे फ़ोन एल्बम में सबसे फ्रेश फोटो है। सॉरी इसको अपलोड करने से पहले तुमसे नहीं पुछा क्यूंकि तुम सो रही हो। वैसे इसमें तुम बहुत अच्छी लग रही हो। )

आयुष्मान और ताहिरा एक दूसरे को स्कूल से जानते है और दोनों ने 2008 में शादी की थी। दोनों को  एक बेटा  और एक बेटी है। इन दोनों की प्रेम कहानी की मिसाल दी जाती है।

वर्कफ़्रंट पर ,आयुष्मान अब अभिषेक कपूर की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आएंगे। यह एक प्रेम कहानी है जिसमे आयुष्मान एक क्रॉस फंक्शनल एथलिट के रूप में नजर आएंगे और उनके साथ फिल्म में वाणी कपूर नजर आएँगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News