Actress Isabelle Kaif. Image Source: IANS

January 21 : पुलकित सम्राट अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी में जुटते नजर आ रहे हैं। हाल ही में पुलकित की सिरीज़ 'तैश' जी 5 पर रिलीज की गई थी। जिसमें सिरीज के गाने और उनकी परफोर्मेंस को भी खूब पसंद किया गया और सराहा गया। वहीं फुकरा बॉय पुलकित अपनी नई शुरुआत के लिए भी तैयार हैं जिसकी जानकारी पुलकित ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए देते नजर आ रहे हैं। और खास बात यह है कि पुलकित की अपकमिंग फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' में कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

पुलकित अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्वागतम खुशामदीद' के लिए एक्साइटेड नजर आए। पुलकित ने फिल्म के आज पहले लुक की तस्वीर को शेयर किया। जिसमें पुलकित और इसाबेल कैफ नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो, दोनों नवरात्रि के कपड़ों में पोज़ देते नजर आ रहे हैं। जंहा दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करते दिख रहें हैं। इस तस्वीरों के जरिए ही दोनों के पहले लुक को शेयर किया गया साथ ही इन्हीं तस्वीरों के साथ फिल्म के टाइटल को भी शेयर किया गया।

फिल्म के पहले लुक को शेयर कर पुलकित ने कैप्शन में लिखा,' नमस्ते-आदाब.. अब होगी जल्द आपसे मुलाकात!! पेश हैं 'सुस्वागतम खुशामदीद' का पहला लुक..!!' इसी के साथ पुलकित ने पहले लुक को अपने इंस्टा स्टोरी पर भी पोस्ट किया और फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों को टैग किया। वहीं इसाबेल भी फिल्म के पहले लुक को शेयर करती नजर आई।

बता दें कि, पुलकित और इसाबेल की यह अपकमिंग फिल्म प्यार, दोस्ती और दया भावना को दिखाती नजर आएंगी जो समाज को एकसाथ जोड़ने के लिए प्रेरित करती है। यह फिल्म 'मेटा फोर फिल्मस' के अंडर रिलीज की जाएगी। साथ ही जानकारी दे दे कि  पुलकित 'मेटा फोर फिल्मस' के साथ जून में ही एक और फिल्म को साइन कर चुके हैं। जिसकी जानकारी जल्द दी जाएंगी। और  जिसमें से पहली फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद'  की तैयारी शुरू कर दी गई है। इस फिल्म को मनीष किशोर ने लिखा है और धीरज कुमार फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म दिल्ली और लखनऊ में शूट की जाएगी और फिल्म को 'यलो अंट्स प्रोडक्शन' द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

इसके साथ ही पुलकित की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' ने  बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। ऐसे में अब फिल्म के तिसरे पार्ट को बनने की तैयारी भी शुरू की जा रहीं हैं। फिल्म के राइटर्स डिजिटली फिल्म का नरेशन करते नजर आए थे।  फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। यानी की अब पुलकित 'फुकरे 3' में जल्द नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News