Actor Parth Samthaan. . Image Source: IANS News

January 21 : खुशाली कुमार ने हाल ही में एक्टर पार्थ समथान के साथ अपने नए सिंगल "पहले प्यार का पहला गम" की अनाउंसमेंट की थी, और अब आज गाना रिलीज हो गया है। गाने में दोनों की दिलचस्प केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। पार्थ हमेशा की तरह इस गाने में अपने हैंडसम लुक्स और एक्सप्रेशन्स से लोगों का दिल जीत रहें हैं। 

गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसके व्यूज तेजी से बढ़ रहें हैं और उम्मीद है कि जल्द ही वन मिलियन व्यूज हो जाएंगे। खुशाली ने गाने का पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर जानकारी दी कि गाना रिलीज हो गया है। पोस्टर शेयर कर उन्होंने लिखा, "#पहले प्यार का पहला गम आखिरकार यहाँ है। इस प्यार की कहानी को आप सबके के साथ शेयर करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं।"

आपको बता दे कि खुशाली कुमार और पार्थ पहली बार पर्दे पर इस गाने के लिए एक साथ आएं है। पर्दे पर दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री उतरकर आ रहीं हैं। गाने को बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। जहाँ गाने में पार्थ अपने शानदार लुक्स से लोगों का दिल जीत रहे हैं वहीं खुशाली भी अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रहीं हैं।

खास बात तो यह है कि गाने को तुलसी कुमार के साथ जुबिन नौटियाल ने भी गाया है। लिरिक्स रश्मि विराग ने लिखें हैं। जबकि म्यूजिक मनन भारद्वाज ने दिया है। और इस म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है मोहन एस विराग ने। इस गाने को आप टी-सीरीज के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News