Tamannaah Bhatia.. Image Source: IANS

January 22 : टॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ तमन्ना भाटिया कई बॉलीवुड फिल्मों के जरिए भी अपनी पहचान बना चुकी है। वहीं तमन्ना अब अपनी कई अपकमिंग टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग पूरी करती दिखाई दे रही है। साथ ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी तमन्ना सोशल मीडिया के दौरान भी देती दिखी हैं। वहीं आज तमन्ना ने अपने 2 महीने के लगातार वर्कआउट रूटिन के बारे में बताते हुए कहा कि 'ज्यादा नहीं बस लगातार वर्कआउट"... इसी के साथ तमन्ना ने प्री-कोविड बॉडी फिर से पाने की जानकारी दी।

बता दें कि, अक्तूबर 2020 में तमन्ना की कोरोनावायरस रिपोर्ट पोसिटीव आई थी और इसी के साथ तमन्ना ने पूरी सावधानी बरतते हुए ठीक होने की जानकारी भी दी थी। वहीं आज तमन्ना दोबारा अपनी प्री-कोविड हेल्दी और फिटनेस से भरी बॉडी पा चुकी है। जिसमें वर्कआउट करते हुए अपने वर्कआउट विडियो को तमन्ना ने शेयर किया और फिटनेस की जानकारी दी। साथ ही अपने ट्रेनर का भी धन्यवाद किया।

इस विडियो को शेयर कर तमन्ना ने कैप्शन में लिखा,' आपको अधिक करने की जरूरत नहीं बस लगातार करे..  दो महीने की लगातार मेहनत के बाद अब मैं अपनी  प्री-कोविड बॉडी पा चुकी हूं...'  इस तरह के कैप्शन के साथ तमन्ना ने इस विडियो को शेयर किया।

इस वक्त तमन्ना बैंगलूरू में अपनी अपकमिंग टॉलीवुड फिल्म 'गुरूतंडा सिताकलम' की शूटिंग कर रही है। जिसमें तमन्ना 'लक्ष्मी' नाम के किरदार को निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म को नागशेखर राच्य डायरेक्टर कर रहें हैं और एक्टर सत्यदेव के साथ तमन्ना मुख्य भूमिका निभा रही हैं। वहीं हाल ही में तमन्ना ने डिस्नी प्लस हाॅटस्टार की सिरीज़ 'नवंबर स्टोरी' की शूटिंग पूरी की जिसे जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि, हाल ही में तमन्ना की अपकमिंग फिल्म 'सीटीमाल' का नया पोस्टर रिलीज किया गया। जिसमें तमन्ना के किरदार को रिवील किया गया। साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर-एक्ट्रेस के जन्मदिन पर अक्सर उनके अपकमिंग फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज किया जाता है या अनाउंसमेंट की जाती है। उसी तरह तमन्ना की भी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'सीटीमार' में उनके किरदार को भी उनके जन्मदिन के दिन रिलीज किया गया था‌।

तमन्ना इस फिल्म में 'ज्वाला रेड्डी' का किरदार निभा रही हैं जो एक स्पोर्टस खिलाड़ी हैं।‌ रिलीज किए गए पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में तमन्ना के किरदार का नाम ज्वाला रेड्डी लिखा गया और पोस्टर में तमन्ना स्पोर्ट्स खिलाड़ी की तरह जर्सी पहने खड़ी हुई दिखी। पोस्टर में फिल्म का नाम और अन्य कलाकारों का नाम भी लिखा गया है।

इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में तमन्ना के साथ-साथ साऊथ एक्टर गोपीचंद भी स्पोर्ट्स खिलाड़ी सुब्रमण्यम का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दिगांगना सूर्यवंशी एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आएंगी। जानकारी दे दे की दिगांगना ने गोविंदा के साथ फिल्म 'फ्राइडे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं 'सीटीमार' इस फिल्म को फरवरी 2021 में रिलीज किया जाना हैं। इस तेलुगु स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म को संपथ नंदी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म की कहानी भी संपथ द्वारा लिखी गई है। वहीं फिल्म को श्रीनिवास छित्तुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News