Iftikhar movie poster. Image Source: Instagram/applausesocial

January 22 : दृश्यम फिल्मस और अप्लाॅस फिल्मस ने  साथ मिलकर अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की हैं ‌। जो भारत के साहसी वीर मेजर की कहानी को बताती नजर आएंगी‌। अशोक चक्र सम्मानित मेजर मोहित शर्मा की कहानी को इस फिल्म के जरिए बताया जाएगा। मेजर मोहित जो हिजबुल मुजाहिदीन के गुट में कई सालों तक घुसपैठ करके उसके साथ जुड़े रहे और उनके गुट का पर्दाफाश कर नाश किया। हिजबुल मुजाहिदीन के गुट में मेजर अशोक को  'इफ़्तिख़ार भट्ट ' के नाम से जाना जाता था।

वहीं अब दृश्यम फिल्मस और अप्लाॅस फिल्मस द्वारा 'इफ़्तिख़ार' नाम की फिल्म की अनाउंसमेंट की गई। और फिल्म के पोस्टर को भी रिलीज किया गया। इस पोस्टर में मेजर मोहित के 'इफ़्तिख़ार भट्ट' के लुक को रिवील किया गया है। हालांकि अब तक फिल्म के स्टार कास्ट की कोई जानकारी नहीं दी गई है। रिलीज किए गए पोस्टर में केवल स्केच फॉर्मेट के जरिए ही लुक को रिवील किया गया है। जिसमें सिर पर साफा बांधे हिजबुल मुजाहिदीन के सदस्य की तस्वीर बनाई गई है। इसी के साथ पोस्टर में भारत के तिरंगे के तीन रंगों को भी देखा जा सकता है।

मेजर की इस बहादुरी की कहानी को अगस्त 2022 में रिलीज किया जाना हैं ‌। वहीं आज इस फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म की अनाउंसमेंट की गई और मेजर के बहादुरी की कहानी को प्रेसेंट करने की जानकारी दी गई। बता दें कि इस फिल्म की कहानी शिव अरूर और राहुल सिंह द्वारा लिखी किताब 'इंडियाज मोस्ट फियरलेस 2: मोर मिलिट्री स्टोरीज आॅफ अनइमैनिजेबल करैज एंड सैक्रीफाइज' के पहले चैप्टर से ली गई है और उसी पर आधारित इस कहानी को बनाया जाएगा।

हालांकि अब तक किसी स्कार कास्ट की जानकारी नहीं दी गई है और ना ही इस फिल्म के लीड एक्टर की अनाउंसमेंट की गई। देखना होगा कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका कौन निभाता नजर आएगा। वहीं बता दें कि अप्लाॅस फिल्मस द्वारा  हाल ही में क्रिमिनल जस्टिस और स्कैम 1992 जैसी सिरीज को रिलीज किया गया । वहीं दृश्यम फिल्मस द्वारा कई बेहतरीन फिल्मों को रिलीज किया जा चुका है जिसकी कहानियों हमेशा जबरदस्त रही है। अब देखना होगा इस फिल्म के जरिए इस बेहतरीन कहानी को कैसे प्रदर्शित किया जाएगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News