Ekta Kapoor. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

January 22 : 'इंडियन वुमन राईसिंग' इस पहल की शुरुआत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी महिलाएं करती नजर आ रही है जो एक ऐसे वातावरण को बनाने के लिए आगे आई है जिसमें भारतीय महिलाओं की अनकही कहानियों और किस्सों को बताया जाएगा। इस पहल में आॅस्कर विनिंग फिल्म प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा, हाल ही में आॅथर बनी एंव केंसर को मात देकर अपनी अलग पहचान बनाती ताहिरा कश्यप और बालाजी टेलीफिल्म्स की फाउंडर एंव प्रोड्यूसर एकता कपूर इसका हिस्सा बनी है।

इस पहल की शुरुआत इन तीनों ने मिलकर की हैं। जंहा भारतीय महिलाओं के परिश्रम और मेहनत की कहानियों को इन महिलाओं द्वारा ही बताई जाएगी। तीनों ने मिलकर सोशल मीडिया पेज भी बनाया जिसका नाम है 'इंडियन वुमन राईसिंग' इसी के तहत बताया गया कि यह महिलाओं का ,महिलाओं के लिए, महिलाओं द्वारा बनाई गई एक लोकतांत्रिक दुनिया हैं। जंहा सिनेमा से जुड़ी महिलाओं की हक की बात और उनके नए-नए पहलू को भी कहानियों के जरिए बताया जाएगा।

आज 'इंडियन वुमन राईसिंग' के फाउंडर्स की तस्वीरों और पोस्टर को शेयर किया गया और जल्द ही इस पहल से जुड़ी अधिक जानकारी को शेयर किया जाएगा। इस पहल के तीनों फाउंडर ताहिरा, एकता और गुनीत की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के साथ इस पहल के लोगो और टाइटल को भी शेयर किया गया। और सभी ने इसे शेयर कर खुशी जाहिर की।

वही बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज भी इस पोस्टर को शेयर करते दिखे और उनका हौसला बढ़ाते नजर आए। साथ ही कल ही इस पहल की जानकारी शेयर कर दी गई थी। जंहा तीनों फाउंडर संसपेंस बांधते नजर आए थे। अब देखना होगा इस पहल को आगे कहा तक ले जाया जाएगा और किस तरह से एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री की महिलाएं महिला सशक्तिकरण की बात करती दिखेंगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News