Actress Genelia D'Souza. Image Source: IANS

January 22 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा अपने बच्चों संग बिता रहे बेहतरीन पलों को हमेशा सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर करती नजर आती है। वहीं बच्चों की देखरेख और उनकी खुशियों का हिस्सा बनते हुए जेनेलिया फिल्मों से ब्रेक लेती नजर आई है। और अब धीरे-धीरे जेनेलिया अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारी और फिल्मों से जुटती भी नजर आ रही है। साथ ही जेनेलिया हसबैंड रितेश देशमुख के साथ भी स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं और अपने स्पेशल मुमेंट्स को शेयर करती रहती है।

आज जेनेलिया अपने बच्चों संग डे आऊट करती नजर आई जंहा वह खुद भी बच्ची बनती दिख रही है। जेनेलिया ने बच्चों के साथ बिता रहे इस पूरे दिन को मेमोरेबल बनाते हुए उसे एक विडियो के जरिए रिकॉर्ड किया।

साथ ही जेनेलिया खुद भी इस मस्ती का हिस्सा बनी और स्लाइडिंग करती नजर आई। जंहा जेनेलिया स्लाइडिंग करते वक्त जमीन पर गिरती भी दिखी और फिर उसी जोश के साथ जेनेलिया फिर से खड़ी होकर उस पल को एंजॉय करने लगी।

जेनेलिया ने स्लाइड करते हुए अपने विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' बच्चों के साथ डे आऊट.. पर इस स्लाइडिंग में जो लैंडिंग हुई उसने मुझे और भी बच्चा बना दिया..और मुझे यह बहुत पसंद भी आया। बच्चे सचमुच आपको उस पल में जीना सिखाते हैं और यहीं तो जिंदगी जीने का मतलब है.. और बस यहीं तो आसान जिंदगी हैं..'

तो कुछ इस तरह से जेनेलिया बच्चों संग डे आऊट करती नजर आई और बच्चों संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करती दिखी। वहीं आजकल रितेश-जेनेलिया एक शॉपिंग एप्प के लिए स्पेशल विडियो में फिचर होते भी नजर आ रहे हैं। इसी के साथ दोनों अपने प्रोडक्शन हाउस द्वारा भी कई फिल्मों को रिलीज करने और बनाने की तैयारी में लगें है। जेनेलिया के दोबारा से फिल्मों में वापसी करने का इंतजार भी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं अब देखना होगा जेनेलिया किस फिल्म में नजर आती दिखाई देगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News