Amit Sadh starts shoot of digital project 'Zidd'.. Image Source: IANS News

January 22 : अमित साध के लिए साल 2020 बहुत अच्छा साल रहा था और अब वह साल 2021 के अपने पहले रिलीज़ के लिए तैयार है। उनका शो 'जीत की ज़िद' आज से ज़ी5 पर स्ट्रीम होगा और उनके सभी फैंस शो को देखने के लिए काफी उत्साहित है।

इस खबर को अपने फैंस के साथ उन्होंने शेयर किया और लिखा, "एक लिविंग लीजेंड की सच्ची कहानी जिसने अपनी विल पावर से नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया। #जीतकीज़िद हो रहा है स्ट्रीम"

शो का ट्रेलर लोगों ने बहुत पसंद किया था और आज उनका इंतजार ख़त्म हो रहा है।शो कारगिल हीरो मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की जिंदगी से इंस्पायर्ड है। उनके किरदार में अमित नजर आएंगे। शो में काफी एक्शन देखने को मिलेगा और आर्मी मिशन भी।

यह कहानी है एक ऐसे आदमी की जिसने हर इम्पॉसिबल चीज को पॉसिबल बनाने  की ज़िद  ठानी। उसकी यही ज़िद  उसे अलग बनाती है और लोगों को इंस्पॉयर करती है। यह कहानी है उसके 'नेवर गिव अप' ऐटिटूड की और उसकी जीतने की ज़िद  की, भले ही वह जंग का मैदान में  हो या फिर उसके दिमाग में। शो में आर्मी का बैकड्रॉप दिखाया जायेगा जो की हमारी फोर्सेज के लिए एक स्पेशल ट्रिब्यूट है।

सीरीज को विशाल मंगलोरकर ने डायरेक्ट किया  है। इस सीरीज के माध्यम से बोनी कपूर डिजिटल दुनिया में प्रोडूसर के तौर पर डेब्यू कर रहे है। उनके साथ साथ अरुणावा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला भी शो को प्रोडूस कर  रहे हैं। शो में अमृता पूरी, सुशांत सिंह और अली गोनी भी नजर आएंगे।

शो को आप  देख सकते है ज़ी 5 पर।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News