Taapsee Pannu.. Image Source: IANS

January 23 : साल 2015 में डायरेक्टर नीरज पांडे की रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार, अनुपम खेर, के के मेनन और राणा ददग्गुबाती जैसे बड़े बड़े कलाकारों के बीच तापसी पन्नू को केवल 7 मिनट का रोल मिला था। और उस 7 मिनट के शबाना खान नाम के किरदार ने तापसी के फिल्मी करियर में जान डाल दी थी। और तापसी के फिल्मी करियर में एक नया और बेहतरीन मोड़ आया। जिसके जरिए तापसी अपनी अपकमिंग लीड फिल्मों को साइन करने लगी और तापसी के उसी किरदार के नाम पर बॉलीवुड फिल्म 'नाम शबाना' नीरज पांडे ने ही बनाई।

और आज अपनी इसी फिल्म और करियर के टर्निंग प्वाइंट को तापसी याद करती दिखी। आज 'बेबी' फिल्म के रिलीज हुए पूरे 6 साल हो गए और अपने उसी पलों को याद कर तापसी ने फिल्मों मे छोटे और महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने की बात कही ..साथ ही यह भी बताया कि सच में यह आपकी बहुत मदद करता है। तापसी ने फिल्म के पोस्टर और फिल्म में अपने किरदार के लुक की तस्वीरों को शेयर कर डायरेक्टर नीरज पांडे का धन्यवाद किया और 6 साल पूरे होने की जानकारी दी।

तापसी ने इन पोस्टर्स को शेयर कर लिखा,' प्रिय एक्टर यह मुमकिन है..इस 7 मिनट के रोल ने मेरी जिंदगी को एक अच्छे मोड़ पर लाया.. शुक्रिया नीरज पांडे..6 साल पूरे हुए 'बेबी' फिल्म के!!'और मेरी सोच यह थी कि, आप कितने देर तक स्क्रीन पर रहते हो यह जरूरी नहीं पर आप उस समय को कितना यादगार बनाते हो या जरूरी है और यहीं आपके भविष्य को बनाता है..' कुछ इस तरह के पोस्ट के साथ तापसी ने बेबी के दिनों को याद किया।

बता दें कि, इस वक्त तापसी 'रश्मी रॉकेट' फिल्म के आखिरी स्कैड्युल की शूटिंग पूरी कर रही है और आज तापसी सफेद रण के कच्छ में शूटिंग करती दिखी । जिसकी जानकारी तापसी अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए देती नजर आ रही है। और इसी तस्वीरों के जरिए तापसी अपने फिल्मी लोकेशन को भी शेयर करती दिखी।

तापसी की अपकमिंग फिल्म 'रश्मी रॉकेट' आकर्ष खुराना द्वारा डायरेक्टर की जा रही है और जिसकी शूटिंग अब पूरी होती नजर आ रही है । वहीं फिल्म में रश्मी का किरदार निभा रहीं तापसी के पति का किरदार फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो के एक्टर प्रियांशु पेनयुली निभा रहें हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News