Soha Ali Khan and Kunal Kemmu. Image Source: IANS

January 25 : बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू और एक्ट्रेस सोहा अली खान आज अपनी शादी की वैडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में दोनों को सोशल मीडिया पर बहुत सी बधाईयां मिलती नजर आ रही है और दोनों सभी पोस्ट का धन्यवाद रिपोस्ट करते हुए कर रहे हैं। साथ ही दोनों आज अपनी एनिवर्सरी को स्पेशल बनाते नजर आ रहे हैं। अपने परिवार के साथ बिता रहे कई स्पेशल मुमेंट्स को  अक्सर दोनों शेयर करते नजर आए हैं। जंहा उनकी बेटी इनाया भी इसका हिस्सा बनती दिखी हैं।

सोहा और कुणाल की मुलाकात ‘ढूंढते रह जाओगे फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी, लेकिन दोनों के बीच काफी मामलों को लेकर तकरार शुरू हो गई थी। हालांकि, दोनों के बीच जल्द ही बातचीत भी शुरू हो गई। दोनों दोस्त बन गए और साथ रहने का फैसला भी किया, दोनों करीब 7 सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे। सोहा ने अपने भाई सैफ से बात की, सैफ को कुणाल बेहद पसंद आए और दोनों ने ट्विटर पर शादी का ऐलान कर दिया था। साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली, और अब दोनों प्यारी से बेटी इनाया नौमी के माता-पिता है।

वहीं आज वैडिंग एनिवर्सरी के दिन कुणाल जिम में वर्कआउट करते दिखे और वर्कआउट करते वक्त के एक विडियो को कुणाल ने शेयर किया और लिखा,' रिलेशनशिप को अच्छा बनाने के लिए जिस तरह वर्कआउट करना पड़ता है...उसी तरह आज मैं एनिवर्सरी वर्कआउट कर रहा हूं ' साथ ही हैशटैग एनिवर्सरी वर्कआउट लिखा।

वहीं करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दोनों को वैडिंग एनिवर्सरी की बधाईयां दी और दोनों को टैग करते हुए करीना ने कुणाल और सोहा की तस्वीर को शेयर किया और लिखा,' हैप्पी वैडिंग एनिवर्सरी कुणाल एंड सोहा!!'

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News