Actor Varun Dhawan and Natasha Dalal. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

January 27 : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने 24 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ सात फेरे लिए। पिछले कुछ दिनों से वरुण और नताशा के शादी के फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, और फैंस इनपर जमकर अपना प्यार लुटा रहें हैं। फैंस के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी न्यूली वेड कपल को बधाइयाँ दे रहे हैं। 

पिछले कुछ दिनों से फैंस और दोस्तों से मिल रहें प्यार और आशीर्वाद के लिए वरुण धवन ने ट्वीट कर सबका शुक्रिया अदा किया है। वरुण ने आज सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, "पिछले कुछ दिनों से मैं और नताशा हर किसी से प्यार और पॉजिटिविटी प्राप्त कर रहे है, इसलिए हर किसी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।"

आपको बता दे कि वरुण और नताशा की शादी अलीबाग के "द मैंशन हाउस" में बहुत ही धूमधाम से हुई। हालांकि शादी में ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया गया था, बस कुछ करीबी लोग ही शामिल थे। ग्रैंड वेडिंग के बाद वरुण और नताशा 26 जनवरी को अलीबाग से मुंबई वापस आए हैं। दरअसल 26 जनवरी को वरुण और नताशा एक बार फिर पैपराजी के कैमरे में कैद हुए। इन्हें मंडवा बीच जेटी के पास स्पॉट किया गया। 

वही खबरें ये भी है वरुण और नताशा 2 फरवरी को मुंबई में अपनी शादी की शानदार रिसेप्शन पार्टी रखने वाले हैं, जिसमें इंडस्ट्री के सितारों को बुलाने की तैयारी चल रही है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News