Guru Randhawa. Image Source: Durga Chakravarty/IANS

January 28 : गुरु रंधावा अपने कई सिंगल म्यूजिक एल्बम को रिलीज करते हुए नजर आए है। वहीं अलग-अलग एक्ट्रेंस के साथ म्यूजिक विडियो में साथ नजर आते दिखाई दिए हैं। गुरु रंधावा अब अपने अपकमिंग गाने के लिए भी तैयार हैं जिसकी शूटिंग जम्मू-कश्मीर में की जा रही है। और इस गाने में गुरु के साथ मृणाल ठाकुर फिचर होती नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग गुरु और मृणाल हाल ही में देते नजर आए थे।

गुरु रंधावा और मृणाल ठाकुर की इस अपकमिंग म्यूजिक विडियो को टी-सीरीज द्वारा लांच किया जा रहा है। वहीं जम्मू-कश्मीर की इस ठंड में इस गाने को शूट किए जाने पर गुरू रंधावा ने अपने एक्सपिरियंस को शेयर किया साथ ही एक तस्वीर शेयर की जिसमें गुरु -9 सी डिग्री पर इस गाने की शूटिंग कर रहे हैं और गुरु ब्लैक एंड व्हाइट कोट-पैंट पहने हुए बर्फ के बीचों-बीच नजर आ रहें.. इसी दौरान गुरु के नाक से खून निकलता हुआ नजर आ रहा है।

इसी तस्वीर को शेयर कर गुरु ने जम्मू-कश्मीर में शूटिंग के बीच के अपने एक्सपीरियंस को कैप्शन के जरिए शेयर किया। गुरु ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,'-9 सी डिग्री पर शूट करना बहुत ही कठिन है..पर मेहनत ही सफलता का जरिया है । हमने कश्मीर में बहुत बढ़िया शूटिंग पूरी की। अब जल्द ही आपके साथ गाने को शेयर किया जाएगा।' इसी के साथ गुरु ने टी-सीरीज को भी टैग किया।

हाल ही में इस गाने में नजर आनेवाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी बर्फ के पहाड़ों पर बर्फ के बीच मस्ती करते हुए अपनी कई तस्वीरों और विडियो को शेयर किया था। वहीं गुरु ने भी मृणाल के साथ अपनी कई तस्वीरों को शेयर कर गाने के जल्द रिलीज होने की जानकारी दी थी। गुरु और मृणाल के इस गाने को शूट कर लिया गया है और अब जल्द ही गाने को टी-सीरीज द्वारा रिलीज किया जाएगा, हालांकि अब तक गाने के टाइटल की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News