Khushali Kumar. Image Source: IANS

January 28 : खुशाली कुमार जल्दी ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है और हाल ही में वह पार्थ संथान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आयी। उनका म्यूजिक वीडियो 'पहले प्यार का पहला ग़म' लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है और खुशाली ने की न्यूज़ हेल्पलाइन से बातचीत अपने गाने, बॉलीवुड डेब्यू को लेकर।

अपने गाने के बारे में उन्होंने बताया ,"इस गाने ने सालो पहले भी मैजिक क्रिएट किया था और हम इसका रेक्रेयटेड वर्शन लेकर आये है जो आज की जनरेशन को बहुत पसंद आ रहा है। तुलसी और जुबिन ने गाने को बहुत सुन्दर तरीके से गाया है और इस वजह से हम एक्टर्स के लिए इमोशंस इमोट करना बहुत आसान हो गया। "

अपने भाई भूषण कुमार का गाने को लेकर इन्वॉल्वमेंट के बारे में उन्होंने बताया ,"भैया गाने के लिए पहले दिन से ही इन्वॉल्व्ड थे। यह गाना  कॉलेज में उनका फवौरिट गाना था। उन्हें गाने का कांसेप्ट बहुत पसंद आया और उन्होंने गाने को इतना सुन्दर बनाने के लिए पूरी मेहनत की। "

खुशाली जल्द ही आर माधवन के साथ बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने वाली है ,उस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, "आर माधवन के साथ बॉलीवुड डेब्यू करना मेरे लिए एक सपने जैसा है। मैं फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूँ। "

वर्कफ़्रंट पर ,खुशाली जल्द ही अपनी अगली म्यूजिक वीडियो के शूट के लिए शिमला जाने वाली है। उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमे उनके साथ आर माधवन, अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार नजर आएंगे। फिल्म को कूकी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे है और टी सीरीज प्रोडूस।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News