Actor Boman Irani.. Image Source: IANS

January 30 : बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म "मेडे" में एक के बाद एक बेहतरीन सितारे जुड़ते जा रहें हैं। अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, अंगीरा धर और आकांक्षा सिंह के बाद अब फिल्म में बोमान ईरानी की एंट्री हो गई है। और इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। 

उन्होंने बोमान ईरानी की फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि बोमान ने अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर मेडे की टीम को ज्वाइन कर लिया है। बता दे कि "मेडे" एक अपकमिंग थ्रिलर ड्रामा फिल्म है।

इस फिल्म की खास बात तो यह है कि दर्शकों को लगभग सात साल बाद बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म "मेडे" में रकुल पायलट का किरदार निभाने वाली है। जबकि अंगीरा फिल्म में एक लॉयर का किरदार निभाती दिखाई देगी। 

वहीं अजय देवगन पायलट के रोल में नजर आएंगे। जबकि बोमान एक एयरलाइन ओनर के किरदार में होगें। हांलाकि अमिताभ फिल्म में कौन सा किरदार निभाएंगे इसकी जानकारी नहीं दी गई है। दिलचस्प बात तो यह है कि इस फिल्म का डायरेक्शन करने के साथ ही प्रोडक्शन का कार्य भी अजय देवगन ही संभालेंगे।

यह पहली बार होगा जब अजय देवगन के निर्देशन में अमिताभ बच्चन काम करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। और यह बड़े पर्दे पर अगले साल 29 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News