Tanushree Dutta.. Image Source: IANS

February 09 : तनुश्री दत्ता ने साल 2003 में फेमिना मिस इंडिया पेजेंट जीता था और अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'आशिक़ बनाया आपने' से वह काफी फेमस हो गयी थी। उनकी आखरी फिल्म साल 2010 में रिलीज़ हुई थी जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

2018 में उन्होंने पब्लिक में आकर बताया की उनकी फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज्' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनको सेक्सुअली हारस्स किया था और उन्होंने ही भारत में 'मी टू' मूवमेंट शुरू किया। उसके बाद वह अमेरिका शिफ्ट हो गयी थी। पिछले साल उन्होंने फिर से अन्नोउंस किया की वह जल्द ही शोबिज की दुनिया में फिर से कदम रखेंगी। उन्होंने न्यूज़ हेल्पलाइन से की बातचीत अपनी सेकंड इनिंग को लेकर, उनके फिटनेस को लेकर और बहुत कुछ।

अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर उन्होंने बताया, "मैं जिन लोगों के साथ काम कर रही हूँ, वह सही वक़्त आने पर मेरे प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करेंगे। तब तक मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगी।"

क्या उनके इस कमबैक को उनकी सेकंड इनिंग कहा जा सकता है, इसपर उन्होंने बताया, "एक एक्टर की ज़िन्दगी में बहुत सी इनिंग होती है। हर शुक्रवार एक्टर के लिए एक नयी इनिंग होती है। इसलिए मैं इसको सेकंड इनिंग नहीं बल्कि मेरे फ्यूचर प्रोजेक्ट्स को मैं अपने करियर का एक्सटेंशन मानूंगी।"

तनुश्री अब काफी फिट और हेअल्थी नजर आ रही है, इसपर उन्होंने कहा, "हर इंसान को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। एक एक्टर को भले वह स्क्रीन पर दिखे या ना दिखे, हमेशा फिट रहना चाहिए। इसलिए मैंने अपने शरीर पर मेहनत की है। "

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News