Vishal and Shraddha Srinath's Hindi dubbed film 'Chakra Ka Rakshak'. Image Source: News Helpline

February 18 : हिंदी डब 'विजय ध मास्टर' जैसी फिल्मों को मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स के बाद  B4U और ग्रैंड मास्टर अब  विशाल, श्रद्धा श्रीनाथ  और रेजिना कैसांद्रा की हिंदी डब्ड फिल्म 'चक्र का रक्षक' हिन्दुस्तान में रिलीज़ करने जा रहे है. ये हिंदी  डब्ड फिल्म झारखंड को छोड़ नार्थ इंडिया के ९०० स्क्रीन्स में रिलीज़ होगी जिसमे महाराष्ट्र और गुजरात जैसे राज्य भी शामिल है.।

फिल्म में विशाल और श्रद्धा श्रीनाथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को ओरिजिनली तमिल भाषा में बनाया गया है जो साईबर क्राइम्स पर बेस्ड थ्रिलर कहानी है। हिंदी में फिल्म का नाम 'चक्र का रक्षक' है।

इस फिल्म की कहानी स्वतंत्रता दिवस के दिन लोगों के गुटों द्वारा की जानेवाली चोरी पर आधारित है।  फिल्म में विशाल एक आर्मी अफसर और श्रद्धा पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म को एम.एस आनंदन  ने डायरेक्ट किया और विशाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस 'विशाल फिल्म फैक्ट्री' द्वारा प्रोड्यूस किया हैं। फिल्म में श्रुति डांगे , मनोबाला और रोबो शंकर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 19 फरवरी के दिन रिलीज होगी, 'चक्र का रक्षक' को B4U एवं ग्रैंडमास्टर द्वारा भारत में डिस्ट्रीब्यूट किया जा रहा है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News