Amitabh Bachchan and Emraan Hashmi's mystery thriller "Chehre", which was scheduled to release on April 24, will now open on July 17. The thriller has been helmed by Rummy Jafry and produced by Anand Pandit.. Image Source: IANS News

February 23 : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म "चेहरे" की रिलीज डेट का भी ऐलान आज कर दिया गया है। पिछले कुछ दिनों से आएं दिन कई फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की जा रहीं हैं। लगभग एक साल तक कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पायीं थी, लेकर अब फिल्म मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने को तैयार है। 

एक के बाद एक फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ रहीं हैं, और अब आज अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म "चेहरे" की भी रिलीज डेट सामने आ गईं है। यह फिल्म अप्रैल में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी कर दिया है। 

एक्टर इमरान हाशमी ने फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए, और फिल्म की रिलीज डेट को अपने फैंस को बताते हुए लिखा, "चेहरे से बड़ा कोई नाकाब नहीं होता। असली चेहरे को अनकवर करिये। मच अवेटेड मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में।"

सामने आएं नएं पोस्टर की बात करें तो उसमें इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन, क्रिस्टल डिसूजा, अनू कपूर और रघुबीर यादव नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सभी किरदारों के एक्सप्रेशन उनके किरदारों को बयां करते नजर आ रहें हैं। 

'चेहरे' में अमिताभ और इमरान के अलावा सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी हैं। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। इसे रुमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है, जबकि आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने प्रोड्यूज किया है।

वहीं इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी लीड रोल में थी, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के केस के दौरान जो कुछ भी हुआ, उसे लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि रिया को फिल्म से निकाल दिया गया है, लेकिन अभी इसकी जानकारी ऑफीशियल तौर पर नहीं दी गई है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News