Actress Bhumi Pednekar. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

February 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच आज भूमि ने अपनी छोटी बहन की खुबसूरत तस्वीरों को शेयर कर उसे जन्मदिन की बधाईयां दी। भूमि पेडनेकर इस वक्त घर से दूर हरिद्वार में अपनी अपकमिंग फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी कर रही है। छोटी बहन समीक्षा के जन्मदिन के दिन भूमि अपने परिवार को मिस करती दिखी। और सोशल मीडिया के जरिए भूमि ने बहन को जन्मदिन की बधाईयां दी।

भूमि ने समीक्षा की तस्वीर को शेयर किया । जिसमें समीक्षा अपने हाथों में फूलों को लिए पोज़ दे रही है ‌, इस तस्वीर की तारीफ करते हुए भूमि ने समीक्षा को जन्मदिन की बधाईयां दी और साथ ही अपने बचपन के बॉन्ड को शेयर किया। भूमि ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' उस लड़की को जन्मदिन की बहुत सारी बधाईयां जिसने अपनी उंगलियों को हमेशा मुझसे थामे रखा.. जिसने 3 साल की उम्र से ही मेरे कपड़ों को पहनना शुरू कर दिया .. मेरी सोल मेट, मेरी पार्टनर और मेरी सबसे बड़ी चियर लिडर को जन्मदिन की बधाईयां!!'

इस तरह के कैप्शन के साथ भूमि ने अपनी बहन समीक्षा को जन्मदिन की बधाईयां दी। सोशल मीडिया पर कई बार दोनों बहनों के बीच के स्पेशल बॉन्ड को देखा गया है ‌। जंहा भूमि और समीक्षा साथ में परिवार संग कई फेस्टिवल को सेलिब्रेट करते दिखे हैं। भूमि ने आज बहन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को भी शेयर किया और समीक्षा के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया।

बता दें कि, भूमि की फिल्म 'बधाई दो' को बेहतरीन ऐड फिल्ममेकर और 'हंटर 2015' के डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को जंगल पिचर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 'बधाई दो' कें डायलॉग लेखक अक्षत घिल्डियाल  ने लिखा है वहीं साथ ही इस फिल्म की कहानी का ऑरिजनल आइडिया सुमन अधिकारी ने दिया था। और जंगल पिचर्स ने इस फिल्म को प्रोड्यूस करने की इच्छा जताई।

इस फिल्म में राजकुमार राव दिल्ली पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे, जो की महिला थाना में एकलौते मेल ऑफिसर होंगे और भूमि होंगी स्कूल की पीटी टीचर। यह फिल्म उन दोनों की मुलाकात से शुरू हुई गड़बड़ियों के बीच ही उलझती जाती है। वहीं अब रीडिंग के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर ली गई है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News