Gurmeet Choudhary . Image Source: IANS

February 23 : गुरमीत चौधरी ने टेलीविज़न से अपने करियर की शुरुवात की थी और धीरे धीरे उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा। उन्होंने कल अपना 37 जन्मदिन मनाया और हमेशा की तरह मीडिया के साथ सेलिब्रेट  किया क्यूंकि वह अपनी सफलता का श्रेय मीडिया को देते है। गुरमीत ने न्यूज़ हेल्पलाइन से की बातचीत अपनी आने वाली फिल्म को लेकर, म्यूजिक वीडियो को लेकर और बहुत कुछ।

अपने गाने मज़ा को लेकर उन्होंने बताया ," मज़ा गाने को बी प्राक ने गाया है और इसको जानी ने लिखा है। मैं बी प्राक के गानो का बहुत बड़ा फैन हूँ और उनके द्वारा गाये हुए गाने में फीचर होना मेरे लिए बहुत स्पेशल है। गाने में मेरे साथ हंसिका मोटवानी है और वह बहुत टैलेंटेड एक्ट्रेस है।

गुरमीत ने आगे बताया, "मुझे गाने के लिए 25 दिसंबर को फ़ोन आया था और मैं प्रोजेक्ट के बारे में सुनकर बहुत उत्साहित हो गया था। हमने अगले दिन ही वीडियो को शूट किया। गाना बहुत ही सुन्दर तरीके से शूट हुआ है। गाने के शब्द आपके दिल को छू जाएंगे।"

गुरमीत जल्द ही फिल्म 'द वाइफ' में नजर आने वाले है जो ज़ी 5 पर 19 मार्च को रिलीज़ होगी। फिल्म में पहली बार गुरमीत एक सोलो एक्टर के रूप में नजर आने वाले है / फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, "मैंने आज तक 4 फिल्में की है लेकिन हर फिल्म में 2 या 3 हीरो होते थे। यह मेरी पहली फिल्म है जिसमे मैं एक सोलो हीरो हूँ। फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर है और मेरा किरदार फिल्म में काफी अलग है। "

एक सोलो हीरो वाली फिल्म में क्या ज्यादा प्रेशर होता है, इस पर उन्होंने बताया, "जिम्मेदारी तोह हर प्रोजेक्ट को लेकर होती है। लेकिन मेरा मानना है की अगर एक अच्छा स्टूडियो  आपको लांच कर रहा है तोह प्रेशर थोड़ा कम हो जाता है। मैं ज़ी स्टूडियोज का धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने मुझे इस फिल्म के काबिल समझा।"

गुरमीत और देबिना ने हाल ही में अपनी शादी की दसवीं सालगिरह अयोध्या में मनाई। इसपर उन्होंने बताया, "देबिना और मैंने 12 साल पहले सीता और राम का किरदार निभाया था। जब हमारी शादी की दसवीं सालगिरह आयी तोह हमने सोचा क्यों न भगवान् राम का आशीर्वाद लेकर ही यह दिन मनाया जाए।"

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News