Swara Bhaskar. (File Photo: IANS). Image Source: IANS News

February 23 : राजश्री प्रोडक्शन के डायरेक्टर सुरज बड़जात्या का आज जन्मदिन है। ऐसे में सुरज की कई फिल्में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना चुकी है।  हिट फिल्मों की लिस्ट हो या उन फिल्मों के गाने हर एक चीजों के लिए सुरज की फिल्म पहचानी जाती हैं। फिल्मों के जरिए ही परिवार और सदस्यों के बीच के ग्रैंड लव और भारतीय संस्कृति को सुरज ने अपने फिल्मों के जरिए अलग ही और बेहतरीन अंदाज में पेश किया है। सुरज द्वारा बनाई गई फिल्मों में, माधुरी दीक्षित, सलमान खान, शाहिद कपूर, सोनू सूद, भाग्यश्री, अमृता राव और सोनम कपूर जैसे कई कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई हैं।

सुरज बड़जात्या द्वारा साल 2015 में  फिल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' को रिलीज किया गया था‌ फिल्म में एक बार फिर सलमान खान ने सुरज बड़जात्या के साथ काम किया था। वहीं फिल्म में सलमान के अपोजिट सोनम कपूर नजर आई थी। इन दो मुख्य कलाकारों के साथ बॉलीवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थी् वहीं आज सुरज बड़जात्या के जन्मदिन पर स्वरा भास्कर ने उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दी और सुरज के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया।

स्वरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुरज की तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' मैं जिस बेहतरीन इंसान के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर सकी.. उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं!! सुरज सर ने हर दिन एक बेहतरीन इंसान बनना सिखाया है..आपको आज और हमेशा-हमेशा खुशियों से भरा जन्मदिन मुबारक हो!!' इस तरह के कैप्शन के साथ स्वरा ने सुरज को जन्मदिन की बधाईयां दी।

वहीं हाल ही में राजश्री प्रोडक्शन द्वारा 'हम चार' फिल्म को साल 2019 में रिलीज किया गया था। जिसमें न्यू कमर्स को फिचर किया गया। राजश्री प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई कई फिल्मों को डायरेक्ट करने के साथ-साथ सुरज ने उन फिल्मों को लिखा भी। वहीं सुरज द्वारा डायरेक्ट और लिखी गई आख़िरी फिल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' रही। हालांकि अपकमिंग फिल्मों की अन्य कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News