Actor Suraj Pancholi. Image Source: IANS

February 23 : बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्में अब फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में कई कलाकारों की फिल्में अगले महीने से ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अब एक और अपकमिंग फिल्म के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। सुरज पंचोली और इसाबेल कैफ की फिल्म 'टाइम टू डांस' 12 मार्च के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए इसाबेल कैफ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

वहीं फिल्म के रिलीज डेट के साथ फिल्म के पोस्टर्स को भी रिलीज किया गया। पोस्टर में दोनों कलाकारों के लुक को देखा जा सकता है। दो पोस्टर की बात करें तो एक पोस्टर में इसाबेल के लुक और एक मे सुरज के लुक को रिलीज किया गया है। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े डांसिंग स्टेप्स कर रहे हैं। वहीं अलग-अलग पोस्टर में दोनों की इस एक तस्वीर को शेयर किया गया है। साथ ही फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी गई है।

इस फिल्म को स्टेनलेय डिकोस्टा द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और लिजेला डिसूजा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। इस फिल्म के अन्य कलाकारों की जानकारी अभी तक नहीं दी गई है। वहीं फिल्म के अन्य पोस्टर, टीजर और ट्रेलर को भी जल्द रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म एक डांसिंग ड्रामा फिल्म होगी, फिल्म के टाइटल के साथ लिखा गया हैं, ' जब प्यार की परीक्षा होती है..सो इट्स 'टाइम टू डांस'.. फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म की उत्सुकता बढ़ती जा रही है।

बता दें कि,पुलकित सम्राट की अपकमिंग फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' में भी इसाबेल कैफ नजर आनेवाली हैं ‌। वहीं हाल ही में  फिल्म के पहले लुक की तस्वीर को शेयर किया। जिसमें पुलकित और इसाबेल कैफ नजर आए। पुलकित और इसाबेल की यह अपकमिंग फिल्म प्यार, दोस्ती और दया भावना को दिखाती नजर आएंगी जो समाज को एकसाथ जोड़ने के लिए प्रेरित करती है। यह फिल्म 'मेटा फोर फिल्मस' के अंडर रिलीज की जाएगी।इस फिल्म को मनीष किशोर ने लिखा है और धीरज कुमार फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म दिल्ली और लखनऊ में शूट की जाएगी और फिल्म को 'यलो अंट्स प्रोडक्शन' द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News