Ayushmann Khurrana opens up on his distinct look in Anubhav Sinha's 'Anek'. Image Source: IANS News

February 23 : आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म "अनेक" की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। यह फिल्म थिएटर्स में 17 सितंबर, 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म "अनेक" के रिलीज डेट की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। 

आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "नाम अनेक, लेकिन रिलीज डेट एक। मिलते है आपसे 17 सितंबर 2021'' आयुष्मान द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में बताया गया है कि अनुभव सिन्हा की नेक्स्ट डायरेक्टोरियल स्टारर आयुष्मान खुराना 17 सितंबर को रिलीज होगी।"

आयुष्मान की इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों नॉर्थ ईस्ट में चल रही है। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। फिल्म को बनारस मीडिया वर्क्स और भूषण कुमार का प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा 'अनेक' से पहले फिल्म आर्टिकल 15 में साथ काम कर चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। 

इस फिल्म के अलावा आयुष्मान रोमांटिक-ड्रामा फिल्म "चंडीगढ़ करे आशिकी" में नजर आएंगे। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ वाणी कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया हैं। यह फिल्म इस साल 9 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News