Bharti Singh.. Image Source: IANS

February 26 : मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह कई सालों से टेलीविजन पर अपने मजेदार अंदाज से लोगों को हसाती आ रहीं हैं, और उनके इसी अंदाज के तो फैंस दीवाने है। बता दे कि भारती सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे 4 मिलियन फॉलोवर्स हो गएं है, जिसका सेलिब्रेशन उन्होंने बहुत ही खास तरह से किया है। 

भारती ने इंस्टा अकाउंट पर अपना एक थैंक्यू वीडियो और साथ ही एक बूमरैंग शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस और फॉलोवर्स का धन्यवाद किया है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "चुप नहीं रह सकतीं। 4 मिलियन हो गएं। सिर्फ और सिर्फ आपकी वजह से। हर किसी को बहुत बहुत धन्यवाद। आप लोगों की वजह से मैं आज यहाँ हूं, खुश हूं और सुरक्षित हूं।"

"मैं आप लोगों से वादा करतीं हूं कि मरते दम तक मैं आपको हसाती रहूंगी। मैं हर दिन आपलोगों को हसा कर ब्लेस्ड महसूस करती हूं। 4 मिलियन के लिए शुक्रिया।" भारती के इस पोस्ट पर फैंस, फॉलोवर्स और दोस्त कमेंट्स कर उन्हें बधाइयाँ दे रहें हैं।

भारती द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो भारती उसमें कह रहीं हैं कि, "थैंक्यू सो मच माई इंस्टा फैमिली। आप लोगों के प्यार और सपोर्ट की वजह से 4 मिलियन फॉलोवर्स हो गएं है। बस ऐसे ही प्यार और सपोर्ट करते रहिए। लाइक्स करते रहिए। लव यू।" 

और वहीं बूमरैंग की बात करें तो उसमें भारती 4 मिलियन फॉलोवर्स होने की खुशी जाहिर करते दिखाई दे रहीं हैं। ढेर सारे गुब्बारों के बीच भारती ने बहुत ही शानदार सेलिब्रेशन किया है। भारती अपनी जबरदस्त कॉमेडी से टेलीविजन इंडस्ट्री में छायीं रहती है, और अपने फैंस को जमकर हसाती रहती है। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News