Shahid Kapoor and Mira Rajput. Image Source: IANS News

February 26 : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर कल अपना 40 वां जन्मदिन मना रहे थे। जंहा उन्हें पत्नी मीरा कपूर ने अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाईयां दी थी। वहीं शाहिद के भाई इशान और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शाहिद को बर्थडे विशेश दिया। जंहा सभी शाहिद के साथ बिताए स्पेशल मुमेंट्स को शेयर करते दिखे। शाहिद ने बर्थडे के दिन मिले प्यार के लिए सभी का धन्यवाद किया और सभी पोस्ट को रिपोस्ट करते दिखे।

ऐसे में अपनी पत्नी मीरा से मिले प्यार को आज शाहिद सोशल मीडिया पर जाहिर करते दिखे। जंहा शाहिद ने मीरा के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर किया, जिसमें मीरा उन्हें किस करते हुए दिख रही है। इस तस्वीर को शेयर कर शाहिद ने कैप्शन में लिखा,' प्यार से भरा हुआ...' वहीं शाहिद के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे गौतम तिण्णानुरि ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 2019 में इसी नाम से रिलीज की गई  तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।उनके साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर, शरद केलकर और तुषार कपूर नजर आने वाले है। फिल्म को अल्लू अरविन्द प्रेजेंट कर रहे है और इसे प्रोडूस अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी कर रहे है।

फिल्म की कहानी एक 36 साल के क्रिकेटर की है जिसने 10 साल पहले क्रिकेट खेलना छोड़ दिया था। वह फिर से खेल खेलना शुरू करता है और भारत को नेशनल में रिप्रेजेंट करना चाहता है , यह सब  वह अपने बेटे के लिए भारतीय टीम की जर्सी जीतने के लिए करता है। अब देखना होगा फिल्म कब तक रिलीज की जाएगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News