Elli Avram. . Image Source: IANS News

February 26 : एली एवराम ने फिल्म 'मिक्की वायरस' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और उसके बाद बिग बोस हाउस 7 में कंटेस्टेंट बनकर वह घर घर में फेमस हो गयी थी।ऑडियंस ने कई बार उनको आइटम नंबर पर थिरकते हुए देखा है और उनकी डांसिंग स्किल्स की तारीफ जमकर होती है। एली का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'फिदाई' जिसमे उनके साथ सलमान युसूफ खान नजर आ रहे है रिलीज़ हो गया है। गाने में दोनों के ही बेहतरीन डांसिंग टैलेंट को बखूबी दिखाया गया है।

एली ने न्यूज़ हेल्पलाइन से की बातचीत गाने को लेकर, आमिर खान के साथ काम करने के अनुभव और काफी कुछ।

गाने के बारे में उन्होंने बताया, "जब हमारे डायरेक्टर सौरभ ने मुझे पहली बार गाना सुनाया था , मैं इतना सुन्दर गाना सुनकर हैरान रह गयी थी। गाने को राहुल ने बहुत ख़ूबसूरती से गाया है। बाद में जब मुझे बताया गया की इस वीडियो में कौन कौन से डांस फॉर्म्स यूज़ होने वाले है ,मैंने तय कर लिया था मैं इस गाने का हिस्सा जरूर बनूँगी।"

उन्होंने आगे बताया, "मैंने फिगर स्केटिंग में ट्रेनिंग कर रखी है और यह एक ऐसा डांस फॉर्म है जो मैं काफी समय से ऑडियंस को दिखाना चाहती थी। मुझे ऐसा ऑफर पहले कभी नहीं आया लेकिन अब फाइनली मुझे मौका मिला अपना यह टैलेंट ऑडियंस तक दिखाने का और मैं इसको लेकर बहुत खुश हूँ। मैंने गाने के लिए बहुत मेहनत की है और मुझे पूरा यकीन है की ऑडियंस को यह वीडियो बहुत पसंद आएगा।"

एली जल्द ही आमिर खान के साथ एक आइटम नंबर में नजर आएँगी फिल्म 'कोई जाने ना' के लिए। कुछ दिन पहले गाने की सेट से वीडियो इंटरनेट पर लीक हुई थी और वायरल भी हुई। आमिर खान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया ,"मुझे आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला, इसके लिए मैं शुक्रगुज़ार हूँ। उनके बारे में जो जो भी कहा जाता है वह सब सच है। वह कमाल है और हर चीज की डिटेल्स में खुद ध्यान देते है। उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। मैं उस गाने के लिए बहुत उत्साहित हूँ।"

एली और सलमान का गाना 'फिदाई' को राहुल जैन ने गाया और कंपोज़ किया है। वीडियो में छूटे प्यार का दर्द दिखाया गया है और इसको सौरभ प्रजापति ने डायरेक्ट किया है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News