Sara Ali Khan with mom Amrita Singh.. Image Source: IANS

February 27 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग के बीच अब अपनी मां अमृता सिंह के साथ समय बिताती नजर आ रही है। सारा अली खान ने कई बार मां संग अपनी कई तस्वीरों को शेयर करती दिखी हैं और कई स्पेशल मूमेंट्स को भी शेयर किया है। ऐसे में सारा इस वक्त अपनी मां संग राजस्थान में समय बिताती नजर आ रहीं हैं जिसकी तस्वीरों को सारा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं।

कल यानी की शुक्रवार जुम्मे के दिन सारा अली खान अमृता सिंह के साथ राजस्थान के अजमेर शरीफ दरगाह पहुंची और दरगाह में सजदा करते हुए अपनी और मां की तस्वीरों को शेयर किया साथ ही लिखा ,' जुम्मा मुबारक'। वहीं आज सुबह सारा राजस्थान के हवा महल की तस्वीरों को शेयर करती दिखी। सार ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जयपुर के नज़ारों का मजा उठाया।

बता दें कि,हाल ही में सारा अली खान ऐली मैगजीन के कवर पेज पर फिचर हुई। सारा को फरवरी 2021 के कवर पेज पर फिचर किया गया। सारा ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया। इन्ही तस्वीरों के साथ मैगजीन पर लिखा गया ,' सारा अली खान...द गर्ल बिहाइंड द स्टार..'

वहीं सारा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, सारा आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में सारा के साथ-साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग भी दिल्ली में पूरी की जा रही है। इस फिल्म से जुड़े कई अपडेट्स सारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर करती नजर आ रही है। सारा हाल ही में डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ खिंचवाई तस्वीरों को शेयर करती नजर आई थी।

भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को इस साल 6 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा। हालांकि फिल्म से जुड़े अन्य कलाकारों की कोई जानकारी नहीं दी गई है। फिल्म के पोस्टर को भी अभी तक नहीं रिलीज किया गया है। सारा आखिरी बार वरूण धवन के साथ 'कूली नं 1' फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आई थी। फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News