Duma Laga Ke Haisha. Image Source: IANS

February 27 : बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का बॉलीवुड डेब्यू कुछ अलग और खास अंदाज में हुआ जंहा वह एक्ट्रेंस की उन सारी खूबसूरती की लिस्ट को पार कर एक अलग और अनूठी भुमिका निभाती दिखी थी। भूमि पेडनेकर की पहली फिल्म वह भी यश राज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुई। एक्ट्रेस की भूमिका में भूमि फिट और जीरो फिगर नहीं ब्लकि अपने 85 किलो के वजन के साथ डेब्यू किया। 27 फरवरी 2015 के दिन भूमि पेडनेकर की फिल्म रिलीज हुई। वहीं आज फिल्म के 6 साल पूरा होने की खुशी भूमि जाहिर करती दिखी।

27 फरवरी 2015 के दिन आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दम लगा के हईशा' रिलीज की गई थी। फिल्म की कहानी बड़ी ही दिलचस्प और इमोशनली लोगों के साथ कनेक्ट करती दिखी। जंहा खूबसूरती शरीर और रूप रंग से नहीं बल्कि दो इंसानों के बीच के विचारों को दिखाती नजर आई। संध्या और प्रेम की प्रेम कहानी एक कम्पटिशन के जरिए निखरती दिखी। फिल्म में खास बात यह भी रही कि असल शूटिंग के दौरान आयुष्मान ने खुद अपने कंधों पर 85 किलो की संध्या यानी की भूमि को उठाकर दौड़ लगाई थी।

फिल्म इन खास बातों के लिए आज भी फिल्म जानी जती है वहीं फिल्म के गाने भी बड़े कमाल के रहें। ऐसे में आज छः साल पूरा हो जाने की खुशी भूमि जाहिर करती दिखी। इस फिल्म के जरिए भूमि ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी छः साल पूरा कर लिया। भूमि ने फिल्म रिलीज के दिनों की तस्वीरों को शेयर किया साथ ही फिल्म की होर्डिंग्स और उस पहली फिल्म के न्यूजपेपर कटिंग इंटरव्यू की तस्वीरों को भी शेयर किया।

इन तस्वीरों को शेयर कर भूमि ने लिखा,' सपने सच होते हैं!!' साथ ही आयुष्मान को भी टैग किया और अन्य कलाकारों को टैग कर खुशी जाहिर की।

बता दें कि, 'दम लगा के हईशा' फिल्म  को शरत कटारिया द्वारा डायरेक्ट किया गया। इस फिल्म के लिए भूमि को फिल्मफेयर बेस्ट फिमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला। फिल्म में संजय मिश्रा, सीमा पावा कुमार सानू, शीबा चड्ढा,  अल्का अमीन मुख्य भूमिका निभाती दिखी। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी बेहतरीन रहा।

 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News