Nikki Tamboli. Image Source: IANS

February 27 : पिछले साल यानी की अक्टूबर 2020 में कलर्स पर शुरू हुए रिएलिटी शो बिग बॉस 14  की विजेता रूबीना दिलैक बनी । जिन्होंने बिग बॉस की ट्राफी अपने नाम की, साथ ही विजेता के तौर पर रूबीना को 36 लाख रुपए का इनाम मिला। वहीं राहुल वैद्य भी आखिरी पड़ाव तक इस खेल में बने रहे और राहुल शो के रनरअप रहे। बिग बॉस का आखिरी एपिसोड बड़ा दिलचस्प रहा और सलमान ने अपने अंदाज में ही दोनों के बीच विजेता की घोषणा की। इसके साथ ही बिग बॉस की स्कैंड रनरअप निक्की तंबोली रहीं।

वहीं शो में निक्की तंबोली और कन्टेसटेंट शार्दुल पंडित के बीच गहरी दोस्ती देखने मिली। ऐसे में शार्दुल पंडित ने बिग बॉस की जर्नी के बाद अब अपने रेडियो शो की शुरुआत की हैं। जिसके लॉन्च के दौरान शार्दुल की खास दोस्त निक्की तंबोली उन्हें बेस्ट विशेश देने पहुंची। और इसी दौरान निक्की ने अपने और शार्दुल की दोस्ती पर अपनी बात रखी साथ ही न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए अपनी दोस्ती को बेस्ट बताया। वहीं शार्दुल भी निक्की और अपनी दोस्ती के बारे में बताते दिखे।

शार्दुल ने निक्की के साथ निभाई जा रही अपनी दोस्ती पर कहा ,' निक्की तंबोली ने शो में मेरी खूब मदद की थी ..निक्की शो में अपनी अलग पहचान बनाती थी। निक्की शो में भले ही अपना टफ साइड दिखाती आई पर वह रियल में बहुत स्वीट हैं.. यह अच्छी बात है कि हम बाहर भी कनेक्ट कर सके और हम आज भी अच्छे दोस्त हैं.. जानकुमार सानु भी हमारे खास दोस्त की लिस्ट में शामिल हैं।

वहीं निक्की ने शार्दुल को उनके शो के लिए बधाईयां देते हुए कहा,' शार्दुल सच में बहुत हार्ड वर्किंग हैं, वह बतौर एंकर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और अब रेडियो शो की शुरुआत के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं!!' इसी के साथ निक्की ने बताया कि,' मेरी और शार्दुल की दोस्ती बिना फिल्टर वाली हैं...शो में शार्दुल सभी की एक्टिंग करते थे जो लोगों को भी बहुत पसंद आता था। हमारी दोस्ती बिग बॉस में जीतनी गहरी नहीं हुई उससे अधिक हम बाहर कनेक्ट हो रहे हैं..' फैंस का धन्यवाद करते हुए निक्की ने आगे कहा,' फैंस और उनके सपोर्ट के लिए मैं सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं..'

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News