Ranbir Kapoor-Parineeti Chopra. Image Source: IANS

March 01 : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारी में जुटे हैं। वहीं रणबीर की कई फिल्मों के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट अभी करनी बाकी। ऐसे में रणबीर की मल्टीस्टारर अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' की अनाउंसमेंट आज कर दी गई है। इस फिल्म को अगले साल यानी की दशहरा 2022 के दौरान रिलीज किया जाएगा। हाल ही में इस फिल्म के पोस्टर विडियो को शेयर किया गया था जिसमें रणबीर की आवाज़ में एक डॉयलॉग को शेयर किया गया था।

फिल्म एनिमल को संदीप रेड्डी वंगा डायरेक्ट कर रहे है जो शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को डायरेक्ट कर चुके हैं। बता दें कि, इस फिल्म में रणबीर के साथ साथ अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल नजर आने वाले है।  वहीं फिल्म को भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वंगा, कृष्ण कुमार और मुराद खेत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं आज फिल्म के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ती नजर आई हैं।

इस फिल्म के साथ-साथ इस साल रणबीर शमशेरा और ब्रह्मास्त्र फिल्म में भी नजर आनेवाले हैं। बता दें कि, शमशेरा फिल्म के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की जा चुकी है। रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की इस फिल्म को 25 जून के दिन रिलीज किया जाएगा। वहीं ब्रह्मास्त्र फिल्म की अनाउंसमेंट अभी तक शेयर नहीं की गई है पर फिल्म की शूटिंग पूरी होती नजर आ रही है।

'शमशेरा' एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है जिसे करन मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस। इस फिल्म में रणबीर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर नजर आएंगे । यह फिल्म एक डाकुओं की टोली पर आधारित है जो अंग्रेज सरकार से अपने हक़ के लिए लड़ी थी। रणबीर फिल्म में डबल रोल में निभाते नजर आएंगे।

'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन ऑफ़ थ्री , एक एक्शन फैंटसी फिल्म है जिसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और करन जोहर ने प्रोड्यूस। फिल्म में रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन और आलिआ भट्ट नजर आएंगे । इसके साथ साथ मौनी रॉय और नागार्जुन भी फिल्म में नजर आने वाले हैं।a

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News