Varun Dhawan. . Image Source: IANS News

March 01 : बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन की हाल ही में फिल्म 'कूली नं 1' अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई थी‌ । फिल्म और गानों को भी अच्छा और ठीक-ठाक रिस्पांस मिलता दिखा। फिल्म में वरूण के साथ सारा अली खान ने मुख्य भूमिका निभाया वहीं डेविड धवन ने फिल्म को डायरेक्ट किया। इसके बाद वरूण धवन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग पूरी की । फिल्म में कियारा अडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर एंव प्राजक्ता कोली भी मुख्य भूमिका में दिखे। हाल-फिलहाल वरूण शादी के बंधन में बंधने पर भी सुर्खियों में रहें। और अब शादी के बाद वरूण फिर से अपनी एक और अपकमिंग फिल्म के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म के जरिए वरूण धवन पहली  बार किसी हॉरर फिल्म का हिस्सा होंगे। फिल्म 'स्त्री' और अपकमिंग फिल्म 'रूही' के मेकर्स अपनी एक और अपकमिंग हॉरर फिल्म 'भेड़िया' के लिए तैयार हैं। अब तक की दोनों फिल्म 'हॉरर-कॉमेडी' रही वहीं अब यह देखना होगा कि अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' यह पूरी तरह हॉरर होगी या इसमें भी कॉमेडी का तड़का देखने मिलेगा।

'भेड़िया' इस अपकमिंग फिल्म की तैयारी में अब वरूण धवन जुटते नजर आ रहे हैं, वरूण ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के टीम मेंबर्स के साथ अपने बुमरैंग विडियो को शेयर किया । साथ ही हैशटैग 'भेड़िया' लिखा। इसी के साथ वरूण ने फिल्म के अनाउंसमेंट विडीयो के लिंक को भी शेयर किया गया जो कि डरावने अंदाज में दिखाया गया है। इस अनाउंसमेंट विडीयो के जरिए फिल्म के अन्य स्टार-कास्ट की भी जानकारी दी गई है। बता दें कि, फिल्म की अनाउंसमेंट 21 फरवरी के दिन कर दी गई थी।

इस अपकमिंग हॉरर फिल्म 'भेड़िया' में वरूण के अलावा कृति सेनन मुख्य भूमिका निभाती दिखेगी। वहीं स्त्री फिल्म में नजर आए कलाकार अभिषेक बैनर्जी एंव तनु वेड्स मनु और हिंदी मीडियम फिल्म में नजर आए एक्टर दिपक डोबरियाल भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि, फिल्म को 14 अप्रैल 2022 के दिन रिलीज किया जाना हैं। वहीं अब वरूण ने फिल्म से जुड़ी तैयारियों की शुरुआत कर दी हैं। फिल्म को दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News