Actress Monica Dogra. Image Source: IANS

March 02 : एकता कपूर का शो 'द मैरिड वुमन' कहानी है आस्था और पीपलिका की। आस्था जिसका किरदार रिद्धि डोगरा निभा रही है और पीलिका जिसका किरदार मोनिका डोगरा। यह कहानी है कैसे आस्था पीपलिका से मिलने के बाद अपने आप को ढूंढ पाती है। शो वुमन डे 8 मार्च को ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ हो रहा हैं और मोनिका ने की न्यूज़ हेल्पलाइन से बातचीत शो को लेकर।

शो पर अपने काम करने के अनुभव को शेयर करते हुए उन्होंने बताया, "मैं हमेशा से सोचती थी की क्या मुझे एक्टिंग करनी चाहिए या नहीं ?लेकिन जब मुझे यह शो ऑफर हुआ, मैं बहुत क्लियर थी इस शो को करने के लिए। द मैरिड वुमन की कहानी बतौर एक्टर मैं ऑडियंस तक पहुँचाना चाहती हूँ। शो को लेकर हर चीज बहुत परफेक्ट है।"

अपने किरदार पीपलिका के बारे में उन्होंने बताया, "ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने जज कर लिया है कि आस्था और पीपलिका दोनों एक दूसरे से कितने अलग है, दोनों में कोई समानता नहीं है फिर दोनों एक दूसरे के क्लोज कैसे आ सकते है? लेकिन शो देखकर आपको पता चलेगा की दोनों के इमोशंस बिलकुल एक जैसे है। दोनों को ही प्यार चाहिए। शो के माध्यम से आप देखंगे की प्यार हर दीवार को पार करता है और वह आपको ऐसे जगह ले जाता है जहाँ आप सोच भी नहीं सकते।"

शो में उनके किरदार को लोग जज करेंगे। इसपर उनका रिएक्शन ,"मुझे लगता है प्यार यूनिवर्सल है। हम सिर्फ तब जज करते है जब हमें डर लगता है। हम जज करते है जब हमें कुछ समझ नहीं आता। औरतो के लिए चीजे नॉर्मलाइस करने के लिए हमे अभी और बढ़ना है लेकिन सब कुछ पहले से बेहतर इसलिए है क्यूंकि अब हम ऐसे कहानियों को बता पा रहे हैं।"

द मैरिड वुमन को साहिर राजा ने डायरेक्ट किया है और यह शो ऑल्ट बालाजी पर 8 मार्च को रिलीज़ हो  रहा है। शो में रिद्धि डोगरा, मोनिका डोगरा, सुहास आहूजा और नबील अहमद नजर आने वाले हैं.

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News