Ridhi Dogra. Image Source: IANS

March 02 : एकता कपूर का शो 'द मैरिड वुमन' , वुमन डे 8 मार्च 2021 को रिलीज़ होने जा रहा है और शो के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही काफी चर्चा हो रही है। शो मंजू कपूर की किताब पर आधारित है जो दो औरतो के बीच बढ़ते प्यार की कहानी दर्शायेगा। शो में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा लीड रोल में नजर आने वाली है।

रिद्धि शो में आस्था के किरदार में नजर आएँगी। शो में काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए उन्होंने बताया, "द मैरिड वुमन में आस्था के किरदार को निभाना मेरे लिए एनरिचिंग एक्सपीरियंस  रहा। यह कहानी ऑडियंस तक पहुचानी बहुत जरुरी थी और मैं खुश हूँ  कि मुझे यह मौका मिला। मेरे लिए इस शो पर काम करना एक आर्टिस्ट के तौर पर और पर्सनली बहुत फुलफिलिंग एक्सपीरियंस रहा। "

अपने किरदार आस्था के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, "मुझे लगता है हम आस्था से उसकी ज़िन्दगी के ऐसे पड़ाव पर मिल रहे है जहाँ उसके ज़ेहन में बहुत सवाल है। वह समाज के चलते सिस्टेमेटिक तरीको को लेकर सवाल उठा रही है। पीपलिका जिसके किरदार को मोनिका डोगरा ने निभाया है और आस्था के किरदार एक दूसरे से बहुत अलग है लेकिन दोनों के इमोशंस बिलकुल एक जैसे है। "

एक ही जेंडर के बीच प्यार दिखाना काफी कंट्रोवर्शल हो सकता है और लोग उसको लेकर जजमेंट पास करेंगे। इस पर अपना  रिएक्शन शेयर करते हुए उन्होंने बताया, "मुझे लगता है लोग तो हमेशा ही बोलते है। जब तक आप अपनी चॉइस को लेकर श्योर है तब तक कोई आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। अगर आपको कुछ पसंद नहीं है, तो आप किसी और को उस चीज को पसंद करने से नहीं रोक सकते।"

शो मंजू कपूर की नावेल पर आधारित है। क्या रिद्धि ने अपने किरदार निभाने से पहले उस किताब को पढ़ा था। इसपर उन्होंने बताया, "मैं बहुत खुश थी जब मुझे यह रोल मिला और मुझे किताब दी गयी पढ़ने के लिए। मैं बताना चाहूंगी की मैंने पूरी किताब नहीं पढ़ी लेकिन काफी चंक पढ़ा था। "

द मैरिड वुमन को साहिर राजा ने डायरेक्ट किया है और यह शो ऑल्ट बालाजी पर 8 मार्च को रिलीज़ हो  रहा है। शो में रिद्धि डोगरा, मोनिका डोगरा, सुहास आहूजा और नबील अहमद नजर आने वाले हैं.

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News