Actor Indraneil Sengupta and Barkha Sengupta.. Image Source: IANS News

March 02 : कपल इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा सेनगुप्ता आज अपनी 13वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों ने अपनी शादी के 13 साल पूरे कर लिए है, और अपने इस खास दिन पर दोनों ने ही एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को बयां करते हुए सोशल मीडिया पर खास मैसेज लिखा है। 

बरखा ने पति इंद्रनील के साथ बिताएं कुछ खूबसूरत पलों का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, "आज से ठीक 13 साल पहले मैंने कहा-हां.... हैप्पी एनिवर्सरी माई लव।" 

वहीं इंद्रनील ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बरखा की कई तस्वीरें शेयर की है, और एनिवर्सरी विशेज देते हुए लिखा, "वाइफ! 13 साल। हैप्पी एनिवर्सरी माई लव।" दोनों के दोस्त और फैंस कमेंट्स कर इस खूबसूरत कपल को एनिवर्सरी की शुभकामनायें दे रहें हैं। 

आपको बता दे कि बरखा और इंद्रनील ने साल 2008 में एक-दूसरे से शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है। इंद्रनील और बरखा की पहली मुलाकात टीवी सीरियल 'प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम' के सेट पर हुई थी। और यहीं पर दोनों को एक-दूसरे प्यार हुआ था। 

बरखा और नील दोनों ही टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने सितारें है। बरखा ने अपने अबतक के करियर में कई टेलीविजन शोज और फिल्मों में काम किया है। वहीं बात करें इंद्रनील की तो वे आखिरी बार शो "निमकी मुखिया" में नजर आए थे और इस शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था। एक्टिंग के साथ ही नील एक बेहतरीन फोटोग्राफर भी है, उनके द्वारा खींचीं गईं तस्वीरों को आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देख सकते हैं। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News