Rajkummar Rao, Janhvi Kapoor-starrer 'Roohi' in theatres on March 11.(photo:Instagram). Image Source: IANS

March 03 : जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म "रूही" बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म से अबतक के रिलीज हुए गाने और ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें जान्हवी कपूर की दमदार एक्टिंग देखने को मिलने वाली है। 

फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने आज इसका तीसरा सॉन्ग "नदियों पार" जारी कर दिया है, जिसमें जान्हवी के कई शानदार डांस मूव्स दिखाई दे रहे हैं। रिलीज होतें ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, और जान्हवी कपूर के डांस की खूब प्रशंसा की जा रहीं हैं। 

जान्हवी ने गाने की एक छोटी सी झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में जान्हवी का जो कातिलाना अंदाज नजर आ रहा है वो यकीनन उनके फैंस को पहली बार देखने को मिला है। गाने में जाह्नवी के शानदार डांस मूव्स लोगों के होश उड़ा रहे हैं। 

यह गाना साल 2004 में रिलीज हुए शामूर के 'नदियों पार' गाने का रीमिक्स है। इस नए वर्जन को भी शामूर ने गाया है। उनके अलावा रश्मीत कौर, आईपी सिंह और सचिन- जिगर ने इसे अपनी आवाज दी है। सचिन-जिगर ने इसके रिमिक्स को कंपोज किया है। 

फिल्म का डायरेक्शन हार्दिक मेहता ने किया है, जबकि कहानी मृगदीप सिंह लांबा ने लिखी है। फिल्म को मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने प्रोड्यूज किया है। बता दें कि फिल्म का नाम पहले रूही आफ्जा था जिसे बाद में बदलकर रूही अफज़ाना किया गया था, लेकिन अब फिल्म का नाम "रूही" कर दिया गया है। 

फिल्म 11 मार्च, 2021 को रिलीज होने वाली है। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News