Actress Shruti Haasan.. Image Source: IANS

March 03 : एक्ट्रेस श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और अपनी एक से एक बेहद हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करतीं रहतीं है। श्रुति के इस स्टाइलिश अंदाज के लाखों लोग दीवाने है, और दिलचस्प बात तो यह है कि लगातार तेजी से उनके सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स की संख्या भी बढ़ रहीं हैं। आपकों बता दे कि श्रुति के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोवर्स हो गएं है। 

हालांकि उन्होंने बताया कि काम में व्यस्त होने के कारण इसका सेलिब्रेशन उन्होंने कुछ खास तरह से नहीं किया। लेकिन अपने फैंस और फॉलोवर्स का धन्यवाद जरूर किया है। श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर किया है। 

रील शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "थैंक्यू माई 16 मिलियन। सॉरी मैं काम पर हूं, इसलिए आप सभी के साथ इसे साइलेंटली सेलिब्रेट कर रहीं हूं। आपके प्यार के लिए धन्यवाद, मैं हमेशा आभारी रहूंगी। हर दिन आप लोग हमें जो बेहतरीन एनर्जी देते हैं, उसके लिए भी आभारी रहूंगी। यह बहुत ही खूबसूरत परिवार है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये मेरा होगा- तहे दिल से शुक्रिया।"

फैंस और दोस्त श्रुति के इस पोस्ट पर कमेंट्स के जरिए प्यार बरसाते नजर आ रहें हैं। बता दे, श्रुति आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। उनके फैंस और फॉलोवर्स उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट्स करते है। 

श्रुति हासन कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से तहलका मचाती रहती हैं। फिलहाल श्रुति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई एंथोलॉजी फिल्म "पित्त कथलू" में नजर आयीं थी। 

इसके अलावा श्रुति जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म "सालार" में नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन केजीएफ फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील कर रहे हैं। फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News