Twinkle Khanna.. Image Source: IANS

March 03 : बॉलीवुड एक्ट्रेस एंव प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना जो आजकल आॅथर एंव राइटर के तौर पर अपनी बेहतरीन पहचान बनाती नजर आ रही है। इसी बीच अपनी किताबों को लिखने से पहले ट्विकंल कई किताबों को पढ़ती भी नजर आती है। जिसकी जानकारी अक्सर ट्विंकल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती है। ट्विंकल अपनी फेवरेट और बेस्ट बुक्स की लिस्ट को कई बार शेयर करती दिखी हैं।

वहीं आज ट्विंकल ने बतौर राइटर घर में लिखते समय होनेवाली दिक्कतों के बारे में बताया। ट्विंकल ने आर्टिकल लिखते हुए अपने एक विडियो को शेयर किया। जंहा वह बैड पर बैठे हुए अपने लैपटॉप पर टाइप कर रही है वहीं उनकी बेटी बैड पर उछलती नजर आ रही है। जिससे ट्विंकल लेपटॉप पर लिख नहीं पा रही है। इस विडियो को शेयर कर ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा कि,' बच्चों का स्कूल खुल जाए तो अच्छा है..'

ट्विंकल ने आगे लिखा,' पड़ोसियों के घर में ड्रिलिंग का काम होने के वजह से कभी-कभी लिखने में परेशानी होती हैं पर यंहा तो मेरे बैड पर ही जिमनास्टिक हो रहा है और मेरा लेपटॉप शेक कर रहा है। क्या स्कूल फिर से इन बच्चों को ले जा सकतें हैं इससे पहले की बिचारे पेरेंट्स इनसे परेशान हो जाए..'

मां-बेटी की बॉन्डींग कई बार देखी गई है । हाल ही में  बुक्स पढ़ने की अपनी आदत को ट्विंकल अपनी बेटी के साथ भी शेयर करती दिखी थी और बेटी को भी एक अच्छी रिडर बनाने की पूरी कोशिश में नजर आई । जंहा ट्विंकल और उनकी बेटी साथ में बैठे अपनी-अपनी बुक को पढ़ते नजर आए। वहीं इस बुक को पूरी तरह से पूरा करने और पढ़ने की रोजना के आदतों के बारे में ट्विंकल ने कैप्शन के जरिए बताया । जंहा दोनों रोजाना 25 पेजेस पढ़ने का टारगेट रखती है और उसे पूरा करती नजर आती है।

कुछ इस तरह के पोस्ट और कैप्शन के साथ ही ट्विंकल ने बेटी संग अपनी बुक पढ़ने की आदतों के बारे में बताया था। वैसे तो ट्विंकल ने लगभग फिल्मों में एक्टिंग से दूरी बना ली है पर फिल्मों को प्रोड्यूस करना और फिल्मों के लिए कहानी लिखने का काम वह करती दिख रही है। न्यूज पेपर में आर्टिकल के अलावा वह खुद के द्वारा लिखी बुक को भी लॉन्च कर चुकी हैं। जिसमें से एक पैडमेन फिल्म की कहानी पर आधारित है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News