Kangana Ranaut.. Image Source: Durga Chakravarty/IANS

March 03 : कंगना रनौत इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' की तैयारी में व्यस्त हैं। जंहा वह डायरेक्टर के साथ फिल्म की नरेशन और डिस्कशन का हिस्सा बनती दिखी तो वही इसी कें साथ ही साथ कंगना फिल्म के लिए फिजिकल ट्रेनिंग भी लेती नजर आई। कंगना इस वक्त अपनी अन्य अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग भी पूरा कर रहीं हैं। हाल ही में कंगना ने थलाइवी और धाकड़ फिल्म की शूटिंग पूरी की जिनके पोस्टर्स और रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की जा चुकी है।

वहीं अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' के लिए कंगना ने फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवरा को प्रोत्साहित किया‌। सर्वेश बतौर आउटसाइडर इंडस्ट्री में अपना पहला ब्रेक पाने के लिए 10 साल से मेहनत कर रहे हैं। जिसकी जानकारी कंगना अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देती दिखी। कंगना ने फिल्म के पहले दिन की शूटिंग के दौरान के किस्से को साझा किया और डायरेक्टर का हौसला बढ़ाया।

कंगना ने डायरेक्ट और उनकी मां के साथ साथ फिल्म के अन्य क्र्यू मेंमबर की तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा,'  तेजस फिल्म के राइटर-डायरेक्टर सर्वेश मेवरा तकरीबन दस साल से अपने पहले ब्रेक के लिए मेहनत कर रहे हैं। कल शूटिंग के पहले दिन उनकी मां भावुक हो गई थी। और इससे मुझे मेरे परिवार की याद आ गई जो इसी उम्मीद में थें कि वह एक शुरुआत मुझे भी मिल सके। आउटसाइडर के लिए यह आसान नहीं होता... बहुत बहुत शुभकामनाएं हमारे चीफ सर्वेश जी को!!'

'तेजस' की कहानी एअर फोर्स पायलेट पर आधारित होगी, फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है वहीं अब डायरेक्टर सर्वेश मेवरा,  कंमाडर और प्रोड्यूसर ने साथ मिलकर वर्कशॉप शुरू कर दी हैं। इस फिल्म को आर एस वी पी मूवीज के अंडर रिलीज किया जाना है। फिल्म को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं।कंगना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, कंगना की बायलिंगुअल फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। और अब कंगना अपनी दो अपकमिंग फिल्मों की तैयारी करती नजर आ रही है। कंगना 'धाकड़' और 'तेजस' फिल्म में नजर आनेवाली हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News