Gauhar Khan undergoes lip augmentation procedure.. Image Source: IANS News

March 03 : एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान अपनी पर्सनल लाइफ में अलग-अलग दौर से गुजर रही है। हाल ही में गौहर ने जैद से शादी करने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी वही हसबैंड के साथ बिता रहे कई समय को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इसी बीच गौहर के पिता की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। कई दिनों से गौहर के पिता की सर्जरी चल रही है और अब तक उनका ट्रीटमेंट किया जा रहा है।

पिता के स्वास्थ्य के लिए गौहर कई दिनों से अस्पताल में अपना समय बिता रही है और हाल ही में गौहर 15 दिनों तक लगातार अपने पिता के इलाज के लिए अस्पताल में रातभर रूकती दिखी थी। और आज दोबारा गौहर अस्पताल में अपने पिता के पास पहुंची हैं, वहीं फैंस और फोलोअर्स से पिता के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा हैं। गौहर ने पिता का हाथ पकड़े हुए अपनी तस्वीरों को शेयर किया और प्रार्थना करती दिखी।

गौहर के एक्टिंग करियर की बात करें तो, गौहर अमेजॉन प्राइम की सिरीज़ 'ताड़व' में नजर आ रही है जो 15 जनवरी के दिन रिलीज की गई। गौहर सिरीज में मैथिलि शरण के किरदार में नजर आ रही है। इस सिरीज के बारे में बात करते हुए गौहर ने बताया था, "तांडव का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूँ। मैं हमेशा से अली अब्बास ज़फर के साथ काम करना चाहती थी और उनके साथ काम करना मेरे लिए एक सपने जैसा था।"

अली अब्बास ज़फर की सिरीज़ तांडव आपको पॉलिटिक्स के दांव पेंच को दिखाती नजर आ रही है। सिरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, मोहद. ज़ीशान अय्यूब, सारा जेन डाइस , कृतिका कमरा, गौहर खान नजर आ रहे हैं। सिरीज अमेजॉन प्राइम पर 15 जनवरी के दिन रिलीज की गई।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News