Actor Vicky Kaushal. . Image Source: IANS News

March 03 : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की थ्रिलर फिल्म पीछले साल फरवरी में 'भूत' रिलीज हुई थी। जिसके बाद से विक्की की कोई फिल्म अब तक रिलीज नहीं हुई। वहीं विक्की अपने अपकमिंग फिल्मों की तैयारी जोर-शोर से कर रहे हैं। इस बार विक्की अलग-अलग किरदारों में नजर आनेवाले हैं। और विक्की की फिल्म के लिए फैंस एक्साइटमेंट दिखाते दिख रहे हैं।

फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में विक्की महाभारत के महान और अमर योद्धा अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे। जिसमें अश्वत्थामा को मॉर्डन दिनों के सुपरहीरो के तौर पर दिखाया जाएगा। और फिल्म को 3 पार्ट्स में रिलीज किया जाना हैं। इस फिल्म की तैयारी विक्की खास ट्रेनिंग के साथ करते दिख रहें हैं। विक्की ने हाल ही में अपने प्रोटीन डायट को शेयर किया था जंहा वह  दस अंडों से बने अपने ब्रैकफास्ट को एंजॉय कर रहे थे वहीं विक्की कई फिजिकल ट्रेनिंग ले रहे हैं जंहा वेट लिफ्टिंग की तस्वीरों को विक्की ने शेयर किया था।

इसी बीच अब विक्की आज सुबह सुबह घुड़सवारी करते दिखे और घुड़सवारी के दौरान के विडियो को शेयर करते हुए लिखा,' दोबारा से साधारण जिंदगी की तरफ!!'

हाल ही में फिल्म के दो पोस्टर को विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। पोस्टर में विक्की अश्वत्थामा के किरदार में नजर आए ,जंहा अपनी बड़ी-बड़ी बालों की लटों के साथ विक्की हाथ में तलवार लिए दिखे। हालांकिं पोस्टर में विक्की के चेहरे को रिवील नहीं किया गया पर फिल्म के टाइटल और विक्की के  किरदार को देखा जा सका। इस फिल्म के लिए विक्की को 100 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाने की तैयारी करनी पड़ रही हैं। वहीं पोस्टर शेयर कर विक्की फिल्म के लिए एक्साइटेड नजर आए।

बता दे कि,अश्वत्थामा, गुरु द्रोणाचार्य के बेटे थे जिन्हें अमरता का वरदान मिला हुआ था। महाभारत में अश्वत्थामा कौरवों की ओर से लड़े थे। इस फिल्म में विक्की के साथ फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2021 में शुरू होगी। फिल्म 3 पार्ट में रिलीज होगी जिसमें अश्वत्थामा को मॉर्डन दिनों के सुपरहीरो के तौर पर दिखाया जाएगा। इस फिल्म के लिए 100 से ज्यादा वजन के साथ-साथ विक्की को हॉर्स राइडिंग और स्पेशल मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी लेनी होगी।

फिल्म 'आर एस वी पी ' मूवीज द्वारा  प्रोड्यूस की जा रही है। रॉनी स्क्रूवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं वहीं आदित्य धर फिल्म के राइटर-डायरेक्टर है। द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा के अलावा विक्की कौशल  शहीद उधम सिंह, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक और करण जौहर की 'तख्त' जैसी बड़ी फिल्में मे भी काम करते नजर आएंगे।

 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News