Kishwer Merchantt, Suyyash Rai expecting first child in August.(photo:Instagram). Image Source: IANS News

March 03 : टेलीविज़न कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के घर में खुशियों की लहर आने वाली है क्यूंकि जल्द ही दोनों मम्मी पापा बनने वाले है। जी हां दोनों ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर बहुत ही प्यारे अंदाज़ में शेयर की अपने चाहने वालो के साथ।

किश्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अब आप पूछना बंद कर सकते हो की हमारे घर बेबी कब आने वाला है? कमिंग सून #अगस्त 2021 "

सुयश ने भी बहुत ही अलग अंदाज़ में यह खबर शेयर की और लिखा, "मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूँ! किंग दिस अगस्त"

इस फोटो में आप देख सकते है की वे दोनों बीच पर खड़े है और सुयश किश्वर की बेल्ली को टच कर रहे है। साथ में मिटटी में लिखा है अगस्त 2021 . इसके साथ वहा पर छोटे बच्चे के प्यारे से जूते रखे हुए है। दोनों ही अपने घर नन्हे मेहमान के आने को लेकर बहुत खुश हैं।

जैसे ही यह खबर दोनों ने शेयर की, उनके टाइम लाइन पर बधाई के मैसेज की बौछार हो गयी। हर कोई उनको इस गुड न्यूज़ के लिए बधाई दे रहा था।

सुयश और किश्वर टीवी शो प्यार की ये एक कहानी के सेट पर मिले थे। वहा से दोनों का अफेयर शुरू हुआ और 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने दिसंबर 2016 में शादी की।

वर्कफ़्रंट पर ,सुयश को हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'फितरत' में दर्शन रवल  और दिव्या अग्रवाल के साथ देखा गया था। यह गाना उन्होंने खुद गाया था। वही किश्वर टीवी शो कहाँ हम कहाँ तुम में नजर आयी थी।

हम दोनों को पेरेंटहुड के इस नए सफर के लिए बहुत बहुत बधाई देते है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News